1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Zomato बेचेगी अपना UAE फूड डिलीवरी कारोबार, 1220 करोड़ रुपए में होगा सौदा

Zomato बेचेगी अपना UAE फूड डिलीवरी कारोबार, 1220 करोड़ रुपए में होगा सौदा

इंफो एज ने बंबई शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि जोमाटो ने वित्तपोषण के मौजूदा दौर में करीब 10.5 करोड़ डॉलर जुटाए हैं।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:04 Mar 2019, 11:29 PM IST]
zomato- India TV Paisa
Photo:ZOMATO

zomato

नई दिल्ली। खाद्य पदार्थों की ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली घरेलू कंपनी जोमाटो अपने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के खाद्य डिलीवरी कारोबार को जर्मनी मुख्यालय वाली डिलिवरी हीरो समूह को 17.2 करोड़ डॉलर (करीब 1,220 करोड़ रुपए) में बेचेगी। कंपनी के सबसे बड़े शेयरधारक इंफो एज ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

इंफो एज ने बंबई शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि जोमाटो ने वित्तपोषण के मौजूदा दौर में करीब 10.5 करोड़ डॉलर जुटाए हैं। उसने कहा कि सौदे के पूरे होने के बाद जोमाटो में हमारी हिस्सेदारी 26.38 प्रतिशत होगी। यह हिस्सेदारी पूरी तरह परिवर्तनीय आधार पर होगी। 

सौदे के हिस्से के रूप में, जोमाटो मीडिया प्राइवेट लिमिडेट ने अपने यूएआई के खाद्य कारोबार को डिलिवरी हीरो समूह को बेचने के लिए समझौता किया है। यह सौदा डिलिवरी हीरो की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी तलाबत मिडिल ईस्ट सर्विसेज कंपनी एलएलसी के माध्यम से होगा। इंफो एज ने कहा कि यह सौदा 17.2 करोड़ डॉलर में होने की उम्मीद है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Zomato to sell UAE food delivery biz for USD 172 mn | Zomato बेचेगी अपना UAE फूड डिलीवरी कारोबार, 1220 करोड़ रुपए में होगा सौदा
Write a comment
ipl-2019