1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अभी नहीं लूंगा रिटायरमेंट, साठ साल की उम्र पर पहुंचने के बाद करूंगा विचार: माल्या

अभी नहीं लूंगा रिटायरमेंट, साठ साल की उम्र पर पहुंचने के बाद करूंगा विचार: माल्या

विजय माल्या ने कहा कि वह कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स से बहुत जल्दी रिटायरमेंट नहीं लेंगे, बल्कि 60 की उम्र पर पहुंचने पर इस बारे में सोचना शुरू करेंगे।

Dharmender Chaudhary [Published on:25 Nov 2015, 10:39 AM IST]
अभी नहीं लूंगा रिटायरमेंट, साठ साल की उम्र पर पहुंचने के बाद करूंगा विचार: माल्या- India TV Paisa
अभी नहीं लूंगा रिटायरमेंट, साठ साल की उम्र पर पहुंचने के बाद करूंगा विचार: माल्या

बेंगलूरू। यूएसएल के चेयरमैन विजय माल्या ने कहा कि वह कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स से बहुत जल्दी  रिटायरमेंट नहीं लेंगे, बल्कि 60 की उम्र पर पहुंचने पर इस बारे में सोचना शुरू करेंगे। यूएसएल के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक के बाद माल्या ने कहा, मैं अभी रिटायर नहीं होने जा रहा हूं। लेकिन जैसा कि मैंने एक बार कहा था, साठ साल की उम्र पर पहुंचने पर आपको जरूर इस बारे में सोचना चाहिए। बैठक में विजय माल्या निर्विरोध यूएसएल के चेयरमैन चुने गए।

किंगफिशर पर बैंकों का बकाया चुकाएंगे माल्या

एक फिर विजय माल्या चर्चा में है। एसबीआई ने विजय माल्या सहित उनकी दो कंपनियों को ‘विलफुल डिफॉल्टर’ घोषित किया है। साथ ही उनकी संपत्तियों को नीलाम करन का भी फैसला किया है। यूएसएल के एजीएम में पहली बार विजय माल्य ने कहा कि किंगफिशर एयरलाइंस पर बैंकों का बकाया राशि चुकाने पर फोकस कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया कि पैसों का बंदोबस्त कैसे होगा और बैंकों को कब तक भुगतान किया जाएगा। बंद पड़े एयरलाइंस पर 17 बैंकों का 7,000 करोड़ रुपए से ज्यादा बकाया है।

सात दिसंबर को नीलाम होंगी किंगफिशर की संपत्तियां

अपनी लाइफ स्टाइल के लिए मशहूर विजय माल्या की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। स्टेट ऑफ इंडिया (एसबीआई) के नेतृत्व में 17 बैंकों ने किंगफिशर एयरलाइंस की परिसंपत्तियों को नीलाम करने का फैसला किया है। बंद हो चुकी एयरलाइंस की परिसंपत्तियों को नीलाम कर बैंक अपने 7,000 करोड़ रुपए की वसूली करेंगे। लेकिन, इस नीलामी के बावजूद बैंकों को अपना पूरा पैसा नहीं मिल पाएगा। किंगफिशर ने जनवरी 2013 के बाद बैंकों को भुगतान नहीं किया है। परिसंपत्तियों की नीलामी सात दिसंबर को होनी है जिनमें बंद हो चुकी विमानन कंपनी के उपकरण और चल परिसंपत्तियां शामिल होंगी।

Web Title: अभी नहीं लूंगा रिटायरमेंट, साठ की उम्र पर पहुंचने के बाद करूंगा विचार
Write a comment