1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. वेलस्‍पन इंडिया के MD राजेश मंडावेवाला ने खरीदा 150 करोड़ रुपए में अपार्टमेंट, वाधवा ग्रुप के साथ किया सौदा

टेक्‍सटाइल कंपनी वेलस्‍पन इंडिया के MD राजेश मंडावेवाला ने खरीदा 150 करोड़ रुपए में अपार्टमेंट, वाधवा ग्रुप के साथ किया सौदा

एक बहुत बड़े सौदे के तहत वेलस्‍पन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर राजेश मंडावेवाला रियल एस्‍टेट डेवलपर्स वाधवा ग्रुप से 127 करोड़ रुपए में सी फेसिंग थ्री फ्लोर अपार्टमेंट खरीदा है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Updated:25 Oct 2018, 2:45 PM IST]
Wadhwa group- India TV Paisa
Photo:WADHWA GROUP

Wadhwa group

मुंबई। एक बहुत बड़े सौदे के तहत वेलस्‍पन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर राजेश मंडावेवाला रियल एस्‍टेट डेवलपर्स वाधवा ग्रुप से 127 करोड़ रुपए में सी फेसिंग थ्री फ्लोर अपार्टमेंट खरीदा है। 20,989 वर्ग फुट का यह अपार्टमेंट 25 साउथ का एक हिस्‍सा है। 25 साउथ प्रभादेवी में जल्‍द आने वाला लग्‍जरी रेजिडेंशियल प्रोजेक्‍ट है, जिसे वाधवा ग्रुप और हबटाउन द्वारा संयुक्‍त रूप से विकसित किया जा रहा है।

इस मामले से सीधे जुड़े एक सूत्र के मुताबिक इस अपार्टमेंट की कीमत 127 करोड़ रुपए है, लेकिन सौदे की कुल राशि जीएसटी और स्‍टाम्‍प ड्यूटी को मिलाकर 150 करोड़ रुपए होगी। मंडावेवाला ने हाल ही में लॉन्‍च हुए साउथ टॉवर में 45,46 और 47वें फ्लोर को खरीदा है। रेरा के मुताबिक मंडावेवाला को इसका पजेशन 2023 में मिलेगा।

यह प्रोजेक्‍ट हिंदुस्‍तान मिल की जमीन पर विकसित किया जा रहा है, जिस पर पहले डीएलएफ और हबटाउन का कब्‍जा था। हालांकि बाद में डीएलएफ के स्‍थान पर वाधवा इसमें शामिल हुआ और 5 एकड़ प्‍लॉट को विकसित करने के लिए हबटाउन से साझेदारी की।

हबटाउन और डीएलएफ ने संयुक्‍तरूप से 2007 में हिंदुस्‍तान मिल की जमीन को 350 करोड़ रुपए में खरीदा था। 2009 में सिवा ग्रुप के सी सिवासंकरन ने डीएलफ से मिल की 50 प्रतिशत जमीन 300 करोड़ रुपए में खरीदी। 2012 में सिवासंकरन ने अपनी जमीन फाइनेंशियल इनवेस्‍टर रेड फोर्ट को बेच दी। बाद में बाधवा इस सौदे में आया और हबटाउन के साथ मिलकर इस प्रोजेक्‍ट को विकसित किया।   

Web Title: Welspun MD snaps up Rs 150 cr flat in central Mumbai tower | वेलस्‍पन इंडिया के MD राजेश मंडावेवाला खरीदा 150 करोड़ रुपए में अपार्टमेंट, वाधवा ग्रुप के साथ किया सौदा
Write a comment