1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. आईपीएल शुरू होने से पहले वोडाफोन ने लॉन्‍च की ये सर्विस, इन शहरों के यूजर्स को मिलेगा फायदा

आईपीएल शुरू होने से पहले वोडाफोन ने लॉन्‍च की ये सर्विस, इन शहरों के यूजर्स को मिलेगा फायदा

टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर वोडाफोन इंडिया ने गुरुवार को पूर्वी उत्‍तर प्रदेश में अपनी वॉयस ओवर एलटीई (वोल्‍ट) सर्विस लॉन्‍च करने की घोषणा की है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: April 06, 2018 13:47 IST
vodafone - India TV Paisa

vodafone

 

नई दिल्‍ली। टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर वोडाफोन इंडिया ने गुरुवार को पूर्वी उत्‍तर प्रदेश में अपनी वॉयस ओवर एलटीई (वोल्‍ट) सर्विस लॉन्‍च करने की घोषणा की है। वोडाफोन की यह सर्विस लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, गोरखपुर, इलाहाबाद, फैजाबाद सहित सर्कल के लगभग 26,000 छोटे-बड़े शहर और गांव हैं।

वोडाफोन वोल्‍ड सर्विस की शुरुआत करने की घोषणा करते हुए वोडाफोन इंडिया के उत्‍तर प्रदेश पूर्व के कारोबार प्रमुख निपुण शर्मा ने कहा कि हम अपने नेटवर्क के विस्‍तार, उन्‍नयन और आधुनिकीकरण पर काफी निवेश कर रहे हैं ताकि ग्राहकों को उत्‍कृष्‍ट सेवाएं प्रदान की जा सकें।

उन्‍होंने कहा कि वोल्‍ट सर्विस के जरिये उत्‍तर प्रदेश पूर्व के वोडाफोन ग्राहक अपने स्‍मार्टफोन पर नई संभावनाएं तलाश सकेंगे। उन्‍हें हाई डेफीनेशन गुणवत्‍ता वाली कॉल सेवा मिलेगी। कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि वोडाफोन सुपरनेट 4जी के ग्राहक बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के इस सेवा का लाभ उठा सकेंगे।

इससे पहले वोडाफोन ने महाराष्‍ट्र और गोवा, मुंबई, दिल्‍ली-एनसीआर, गुजरात, राजस्‍थान, हरियाणा, कर्नाटक, उत्‍तर प्रदेश पश्चिम में अपनी वोल्‍ड सर्विस शुरू कर चुकी है। कंपनी अगले कुछ महीनों में चरणबद्ध तरीके से पूरे देश में वोल्‍ड सर्विस को लॉन्‍च करने की तैयारी में है।

वोडाफोन ने अपने वोल्‍ट सपोर्टेड डिवाइस लिस्‍ट का भी विस्‍तार किया है और अब उसकी लिस्‍ट में 50 से ज्‍यादा 4जी डिवाइस शामिल हैं। वोडाफोन वोल्‍ट सर्विस एप्‍पल आईफोन को सपोर्ट करने के साथ ही साथ लावा, माइक्रोमैक्‍स, कार्बन और आईटेल जैसे ब्रांड के स्‍मार्टफोन को भी वोडाफोन वोल्‍ट सपोर्ट मिलता है।

लावा जेड91, माइक्रोमैक्‍स कैनवास 2 2018, माइक्रोमैस कैनवास 2 प्‍लस 2018, कार्बन फ्रेम्‍स एस9, आईटेल एस42 को वोडाफोन वोल्‍ट की लिस्‍ट में शामिल होने वाले नए फोन हैं। वोडाफोन अपनी सपोर्टेड डिवाइस लिस्‍ट को बढ़ाना जारी रखेगी ताकि यूजर्स बिना किसी चिंता के अपनी पसंद का और अपने बजट के अनुसार स्‍मार्टफोन खरीद सकें।  

Write a comment