1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. CallDrop: वोडाफोन कस्‍टमर्स को मिल सकती है कॉलड्राप से राहत, कंपनी ने बढ़ाया नेटवर्क का दायरा

CallDrop: वोडाफोन कस्‍टमर्स को मिल सकती है कॉलड्राप से राहत, कंपनी ने बढ़ाया नेटवर्क का दायरा

मोबाइल कंपनी वोडाफोन इंडिया ने कहा है कि वह ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए कॉल ड्रॉप की समस्या का जल्द से जल्द हल निकालेगी।

Sachin Chaturvedi [Published on:15 Nov 2015, 4:11 PM IST]
CallDrop: वोडाफोन कस्‍टमर्स को मिल सकती है कॉलड्राप से राहत, कंपनी ने बढ़ाया नेटवर्क का दायरा- India TV Paisa
CallDrop: वोडाफोन कस्‍टमर्स को मिल सकती है कॉलड्राप से राहत, कंपनी ने बढ़ाया नेटवर्क का दायरा

नयी दिल्ली। कॉलड्रॉप को लेकर दूरसंचार नियामक ट्राई की सख्‍ती रंग लाती दिख रही है। मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर कंपनी वोडाफोन इंडिया ने कहा है कि वह ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए कॉल ड्रॉप की समस्या का जल्द से जल्द हल निकालेगी। कंपनी ने पिछले 6 महीने में 7000 नई साइट अपने नेटवर्क में जोड़ी हैं। नेटवर्क में मजबूती के साथ ही कॉलड्रॉप पर कंपनी जल्‍द काबू पा लेगी।

कॉलड्राप से जल्‍द मिल सकता है छुटकारा, ट्राई ने कंपनियों से और टावर लगाने को कहा

दिल्‍ली में जुड़ेंगी 30 नई साइट

कंपनी ने कहा कि वह नेटवर्क में सुधार तथा और साइट जोड़ने के लिए युद्धस्तर पर काम कर रही है। वोडाफोन इंडिया के प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील सूद ने बताया कि हम अपनी सेवाओं की गुणवत्ता से नाखुश हैं। हम इस मुद्दे को हल करना चाहते हैं और ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सेवाओं में हर सप्ताह सुधार हो रहा है। कंपनी दिल्ली में 20 से 30 साइटें जोड़ने जा रही है। वहीं पिछले छह महीने में कंपनी ने 7,000 से अधिक साइट अपने नेटवर्क में जोड़ी हैं।

Don’t ‘Dare’: कॉल ड्रॉप से परेशान उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर, टेलीकॉम ऑपरेटरों को हर हाल में देना होगा जुर्माना

जनवरी से पैनल्‍टी वसूलेगा ट्राई

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने आगामी एक जनवरी से प्रत्येक कॉल ड्रॉप पर दूरसंचार कंपनियों के लिए उपभोक्ता को एक रुपए का मुआवजा अनिवार्य कर दिया है। हालांकि, एक दिन में एक उपभोक्ता को तीन कॉल ड्रॉप के लिए ही मुआवजा मिलेगा। उद्योग का कहना है कि इससे दूरसंचार कंपनियों पर भारी वित्तीय बोझ पड़ेगा। नियामक ने इस दलील को स्वीकार नहीं किया है।

Web Title: वोडाफोन कस्‍टमर्स को मिल सकती है कॉलड्राप से राहत
Write a comment