1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. वोडाफोन ने किया डिस्कवरी के साथ समझौता, यूजर्स वोडाफोन प्‍ले पर देख सकेंगे डिस्‍कवरी के 12 चैनल

वोडाफोन ने किया डिस्कवरी के साथ समझौता, यूजर्स वोडाफोन प्‍ले पर देख सकेंगे डिस्‍कवरी के 12 चैनल

कंपनी अपने वोडाफोन प्‍ले प्‍लेटफॉर्म पर डिस्कवरी के 12 एचडी और एसडी चैनल को जोड़ेगी, जिससे यूजर्स इसके कंटेंट को अपने मोबाइल पर देख पाएंगे।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: August 03, 2017 20:25 IST
वोडाफोन ने किया डिस्कवरी के साथ समझौता, यूजर्स वोडाफोन प्‍ले पर देख सकेंगे डिस्‍कवरी के 12 चैनल- India TV Paisa
वोडाफोन ने किया डिस्कवरी के साथ समझौता, यूजर्स वोडाफोन प्‍ले पर देख सकेंगे डिस्‍कवरी के 12 चैनल

नई दिल्ली। टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर वोडाफोन ने डिस्‍कवरी कम्‍यूनिकेशंस के साथ एक गठजोड़ किया है। इसके तहत कंपनी अपने वोडाफोन प्‍ले प्‍लेटफॉर्म पर डिस्‍कवरी के 12 एचडी और एसडी चैनल को जोड़ेगी, जिससे यूजर्स इसके कंटेंट को अपने मोबाइल पर देख पाएंगे।

वोडाफोन ने एक बयान में बताया कि वोडाफोन प्‍ले पर डिस्कवरी कम्यूनिकेशंस इंडिया के डिस्कवरी चैनल, टीएलसी, एनीमल प्‍लानेट, डिस्कवरी एचडी वर्ल्ड, डिस्कवरी साइंस, डिस्कवरी टर्बो, डिस्कवरी किड्स, इन्वेस्‍टीगेशन डिस्कवरी आईडी, एनीमल प्‍लानेट एचडी वर्ल्ड, टीएलसी एचडी वर्ल्ड, डिस्कवरी तमिल और स्पोर्ट चैनल डीस्पोर्ट उपलब्ध होंगे।

इस साझोदारी पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए डिस्कवरी कम्‍यूनिकेशंस इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संबद्ध बिक्री और उत्पाद वितरण विजय राजपूत ने कहा कि मीडिया ईकोसिस्‍टम तेजी से विकसित हो रहा है, ऐसे में हम ज्‍यादा लोगों के लिए ज्‍यादा स्‍क्रीन पर ज्‍यादा सामग्री की आपूर्ति करना चाहते हैं। हमें खुशी है कि वोडाफोन प्ले के यूजर्स अब जब चाहें डिस्कवरी चैनल्स का आनंद ले सकेंगे।

वोडाफोन इंडिया के राष्ट्रीय प्रमुख (वैल्‍यू एडेड सर्विसेस एवं कंटेंट) दीपांकर घोषाल ने कहा कि वोडाफोन प्ले एकल विंडो है, जो विभिन्न वर्गों एवं भाषाओं में सामग्री पेश करता है। डिस्कवरी के साथ यह साझोदारी हमारी इंफोटेनमेंट श्रेणी को और अधिक मजबूत बनाएगी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv