1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. वीवो 6 सितंबर को लॉन्‍च करेगी वीवो एक्‍स23 स्‍मार्टफोन, ये होंगी खूबियां

वीवो 6 सितंबर को लॉन्‍च करेगी वीवो एक्‍स23 स्‍मार्टफोन, ये होंगी खूबियां

वीवो ने इसी साल मार्च में अपना एक्‍स21 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया था। वहीं अब कंपनी इसका एडवांस वर्जन एक्‍स23 लेकर आई है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: August 28, 2018 11:13 IST
Vivo- India TV Paisa

Vivo

नई दिल्‍ली। चाइनीज़ स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपनी नई धमाकेदार पेशकश के साथ तैयार है। वीवो ने इसी साल मार्च में अपना एक्‍स21 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया था। वहीं अब कंपनी इसका एडवांस वर्जन एक्‍स23 लेकर आई है। आपको बता दें कि यह फोन कंपनी अपने स्‍थानीय बाजार यानि कि चीन में 6 सितंबर को लॉन्‍च करेगी। इससे पहले कंपनी मार्च में एक्‍स 21 को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर चुकी है।

वीवो एक्‍स23 की अहम खासियत की बात करें तो यह फोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच और वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। हालांकि कंपनी ने इसके भारत में लॉन्‍च होने के बारे में अभी कुछ नहीं बताया है। लेकिन जिस तरह वीवो ने एक्‍स 21 को भारत में लॉन्‍च किया था। उसी प्रकार जल्‍द ही कंपनी वीवो एक्‍स23 को भी भारत में लॉन्‍च कर सकती है।

कंपनी ने फिलहाल इसके फीचर्स और कीमत की घोषणा नहीं की है। इसका खुलासा अगले हफ्ते ही किया जाएगा। वीवो ने हाल ही में इस फोन को गीकबेंच साइट पर लिस्ट किया था। जिससे इसके कुछ स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हो गए थे। चीनी वेबसाइट की लिस्टिंग से पता चल चुका है कि वीवो एक्स23 स्मार्टफोन में स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.2 फीसदी होगा। फोन के बैक में 3डी डिजाइन वाला ग्लास पैनल मिलेगा। वीवो का यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। ओप्‍पो के एफ9 प्रो की तरह वीवो एक्‍स23 में वाटरड्रॉप डिस्प्ले और वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा।

Write a comment