1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. चाइनीज कंपनी वीवो ने ग्रेटर नोएडा प्‍लांट के विस्तार के लिए लगाए 200 करोड़, पहले कर चुकी है 300 करोड़ का निवेश

चाइनीज कंपनी वीवो ने ग्रेटर नोएडा प्‍लांट के विस्तार के लिए लगाए 200 करोड़, पहले कर चुकी है 300 करोड़ का निवेश

चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी वीवो ने अपने ग्रेटर नोएडा संयंत्र की विनिर्माण क्षमता को बढ़ाया है और इसके लिए उसने 200 करोड़ रुपए का निवेश किया है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Updated:16 Aug 2018, 6:53 PM IST]
Vivo Nex- India TV Paisa

Vivo Nex

नई दिल्‍ली चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी वीवो ने अपने ग्रेटर नोएडा संयंत्र की विनिर्माण क्षमता को बढ़ाया है और इसके लिए उसने 200 करोड़ रुपए का निवेश किया है। कंपनी ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। कंपनी पहले ही इस संयंत्र में करीब 300 करोड़ रुपए का निवेश कर चुकी है। इस निवेश से वीवो ने एसएमटी (इलेक्ट्रॉनिक सर्किट उत्पादन की विधि) इकाई स्थापित की है।

वीवो ने बयान में कहा कि संयंत्र की उत्पादन क्षमता बढ़कर 20 लाख इकाई प्रति माह हो जाएगी। नयी एसएमटी इकाई नेक्स और एक्स21 समेत देश में बढ़ रही वीवो स्मार्टफोन की मांग को पूरी करने में मदद कर रही है।

वीवो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी जेरोम चेन ने कहा कि हमारी फ्लैगशिप फोन नेक्स का निर्माण इस संयंत्र में हो रहा है। एक्स 21 और नेक्स के अलावा वीवो भारत में अपने सभी मूल्य वर्ग और श्रेणी के स्मार्टफोन यहां बनायेगा।

Web Title: चाइनीज कंपनी वीवो ने ग्रेटर नोएडा प्‍लांट के विस्तार के लिए लगाए 200 करोड़, पहले कर चुकी है 300 करोड़ का निवेश
Write a comment