1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. देश के सबसे महंगे सेलेब्रिटी ब्रांड बने विराट कोहली, शाहरुख खान को पछाड़ा

देश के सबसे महंगे सेलेब्रिटी ब्रांड बने विराट कोहली, शाहरुख खान को पछाड़ा

2017 के दौरान विराट कोहली की ब्रांड वेल्यू 921.8 करोड़ रुपए आंकी गई है, दूसरे नंबर पर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान है जिनकी ब्रांड वेल्यू 678.6 करोड़ रुपए है

Manoj Kumar Manoj Kumar
Updated on: December 21, 2017 9:30 IST
Virat Kohli- India TV Paisa
Virat Kohli become most valuable brand in India

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली देश के सबसे महंगे सेलेब्रिटी ब्रांड बन गए हैं। उन्होंने इस रेस में फिल्म सितारों को काफी पीछे छोड़ दिया है, Duff &Phelps की तरफ से जारी की गई रैंकिंग के मुताबिक भारत के टॉप 10 सेलेब्रिटी ब्रांड्स में 9 फिल्म सितारे हैं और सिर्फ एक क्रिकेटर है, लेकिन एक मात्र क्रिकेटर बाकी 9 फिल्म सितारों में सबसे ऊपर है।

आंकड़ों के मुताबिक 2017 के दौरान विराट कोहली की ब्रांड वेल्यू 921.8 करोड़ रुपए आंकी गई है, दूसरे नंबर पर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान है जिनकी ब्रांड वेल्यू 678.6 करोड़ रुपए आंकी गई है। शाहरुख के बाद तीसरा नंबर दिपिका पादुकोण का है, दिपिका की ब्रांड वेल्यु 595.3 करोड़ रुपए आंकी गई है। चौथे नंबर पर बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार, पांचवे पर रणवीर सिंह, छठे पर सलमान खान, सातवें पर ऋतिक रोशन, आठवें पर अमिताभ बच्चन, नौवें पर आलिया भट्ट और दसवें स्थान पर वरुण धवन हैं।

खेल जगत से विराट कोहली के बाद बेडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधु का नाम है जो इस लिस्ट में 15वें स्थान पर हैं। महेंद्र सिंह धोनी की ब्रांट वेल्यू लगभग 135 करोड़ रुपए आंकी गई है। 

Write a comment