1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. विजय माल्या कर रहा है पिंकी लालवानी के साथ तीसरी शादी, किंगफिशर में थी एयरहोस्टेस

विजय माल्या कर रहा है पिंकी लालवानी के साथ तीसरी शादी, किंगफिशर में थी एयरहोस्टेस

यह विजय माल्य की तीसरी शादी होगी और इस बार उनकी दुल्हन होंगी माल्या की बंद हो चुकी एयरलाइन कंपनी किंगफिशर में 7 साल पहले बतौर एयरहोस्टेस ज्वाइन करने वाली पिंकी लालवानी

Manoj Kumar Manoj Kumar
Published on: March 29, 2018 13:58 IST
Pinky Lalwani- India TV Paisa

Vijay Mallya to tie knot with girlfriend Pinky Lalwani says media reports

नई दिल्ली। भारत से बैंकों का 9000 करोड़ रुपए लेकर लंदन भागने वाला भगौड़ा कारोबारी विजय माल्या एक बार फिर से सुर्खियों में है, मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया पर फैली जानकारी के मुताबिक विजय माल्या एक बार फिर से शादी करने जा रहा है, यह विजय माल्य की तीसरी शादी होगी और इस बार उनकी दुल्हन होंगी माल्या की बंद हो चुकी एयरलाइन कंपनी किंगफिशर में 7 साल पहले बतौर एयरहोस्टेस ज्वाइन करने वाली पिंकी लालवानी

विजय माल्या की पहली शादी भी एक एयरहोस्टेस समीरा तैयब्बजी के साथ ही हुई थी, सिद्धार्थ माल्य समीरा और विजय माल्या का ही बेटा है। माल्या की दूसरी शादी रेखा के साथ हुई है और इस शादी से माल्या की दो बोटियां है। रेखा और विजय को बचपन का दोस्त कहा जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब माल्या तीसरी शादी करने जा रहे हैं और यह शादी पिंकी लालवानी के साथ होने जा रही है, पिंकी ने साल 2011 में विजय माल्य की एयरलाइन किंगफिशर को ज्वाइन किया था और उसी साल उसकी मुलाकात विजय माल्या से हुई थी, 2011 से ही दोनों में नजदीकिया बढ़ गई थी। पिंकी को कई मौकों पर माल्या के साथ देखा जा चुका है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले हफ्ते ही पिंकी और माल्य ने अपनी सालगिहर का जश्न मनाया है।

विजय माल्य की उम्र 62 वर्ष है जबकि पिंकी की उम्र की सटीक जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसा समझा जाता है कि माल्या से पिंकी आधी उम्र की है।

Write a comment