1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. वैनहुसैन ने उत्‍तर भारत में किया अपना विस्‍तार, लॉन्‍च किए महिलाओं के लिए इनरवियर

वैनहुसैन ने उत्‍तर भारत में किया अपना विस्‍तार, लॉन्‍च किए महिलाओं के लिए इनरवियर

आदित्‍य बिड़ला फैशन एंड रिटेल ने ब्रांडेड अपैरल सेक्‍टर में अपना विस्‍तार करते हुए महिलाओं के लिए वैनहुसैन इनरवियर कलेक्‍शन को लॉन्‍च किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 25, 2018 12:05 IST
van heusen- India TV Paisa
Photo:VAN HEUSEN

van heusen

नई दिल्‍ली। आदित्‍य बिड़ला फैशन एंड रिटेल ने ब्रांडेड अपैरल सेक्‍टर में अपना विस्‍तार करते हुए महिलाओं के लिए वैनहुसैन इनरवियर कलेक्‍शन को लॉन्‍च किया है। दिल्‍ली में आयोजित एक रंगारंग कार्यक्रम में अभिनेत्री डायना पेंटी ने वैनहुसैन के इस नए कलेक्‍शन को लॉन्‍च किया।

इस अवसर पर आदित्‍य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के सीईओ, इनरवियर बिजनेस, पुनीत कुमार मलिक ने कहा कि वैनहुसैन इनरवियर ने अपने प्रीमियम और इन्‍नोवेटिव रेंज की दम पर पूरे देश में एक मजबूत उपस्थिति दर्ज की है। हमारे उत्‍पादों को पूरे देश के उपभोक्‍ताओं से बेहतर प्रतिक्रिया मिली है। इसीने हमें महिलाओं के लिए इनरवियर लॉन्‍च करने के लिए प्रोत्‍साहित किया है। यह सेगमेंट सालाना आधार पर 15 प्रतिशत की दर से बढ़ रहा है। उत्‍तर भारत हमारे लिए एक प्रमुख बाजार है।

उन्‍होंने कहा कि एक रिसर्च से पता चला है कि भारतीय महिलाएं अब ब्रांडेड कपड़ों की मांग करने लगी हैं और वे ऐसे इनरवियर चाहती हैं, जो आरामदायक, सही फ‍िटिंग और वैल्‍यू प्रदान करें। लिंजरी रेंज को कॉटन सेंसेशन, लक्‍स और ग्‍लैम तीन श्रेणियों में उतारा गया है। कॉटन सेंसेशन के तहत प्रोडक्‍ट की शुरुआत 499 रुपए से होगी। वहीं लक्‍स के तहत ब्रा की कीमत 899 रुपए से शुरू होगी। ग्‍लैम श्रेणी में ब्रा की कीमत 1049 रुपए से शुरू होगी।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban