1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. उत्‍तर प्रदेश से चलने वाली 2 जोड़ी एक्सप्रेस ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच, कम होगी वेटिंग लिस्‍ट

उत्‍तर प्रदेश से चलने वाली 2 जोड़ी एक्सप्रेस ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच, कम होगी वेटिंग लिस्‍ट

यात्रियों की बढ़ती भीड़ और लंबी होती वेटिंग लिस्ट को देखते हुए पूर्वात्तर रेलवे दो जोड़ी एक्सप्रेस गाड़ियों में अतिरिक्त कोच लगाने जा रहा है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:05 Aug 2018, 10:53 AM IST]
Indian Railway- India TV Paisa

Indian Railway

नई दिल्‍ली। यात्रियों की बढ़ती भीड़ और लंबी होती वेटिंग लिस्ट को देखते हुए पूर्वात्तर रेलवे दो जोड़ी एक्सप्रेस गाड़ियों में अतिरिक्त कोच लगाने जा रहा है। पूर्वात्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी संजय यादव ने बताया कि रेल प्रशासन बढ़ती वेटिंग लिस्ट के मद्देनजर अप-डाउन गोरखपुर-पनवेल और गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस में अतिरिक्त कोच लगाएगा।

अब अतिरिक्त कोचों की फीडिंग की व्यवस्था तत्काल कर दी गई है, ताकि यात्रियों को इसका तत्काल लाभ मिल सके। इन अतिरिक्त कोचों के सिस्टम पर आते ही गाड़ी के प्रस्थान समय से काफी पहले ही प्रतीक्षा सूची कम होगी या आरक्षण कन्फर्म हो जाएगा।

उन्होंने बताया कि इन निर्णय से 15065 गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस में 5 व 7 अगस्त को गोरखपुर से और 6 एवं 8 अगस्त को 15066 पनवेल-गोरखपुर एक्सप्रेस में पनवेल से शयनयान श्रेणी का एक-एक कोच लगाया जाएगा।

इसी तरह 15063 गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस में 6 अगस्त को गोरखपुर से और 7 अगस्त को 15064 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-गोरखपुर एक्सप्रेस में लोकमान्य तिलक टर्मिनस से शयनयान श्रेणी का एक-एक कोच लगाया जाएगा।

Web Title: उत्‍तर प्रदेश से चलने वाली 2 जोड़ी एक्सप्रेस ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच, कम होगी वेटिंग लिस्‍ट
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100