1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. GoAir है भारत का सबसे भरोसेमंद ब्रांड, USA के अंतरराष्‍ट्रीय ब्रांड परामर्श ने दी मान्‍यता

GoAir है भारत का सबसे भरोसेमंद ब्रांड, USA के अंतरराष्‍ट्रीय ब्रांड परामर्श ने दी मान्‍यता

भारत का सबसे भरोसेमंद ब्रांड पुरस्कार अंतरराष्ट्रीय ब्रांड परामर्श निगम के एक विभाग आईबीसी द्वारा विकसित एक अवधारणा है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 12, 2019 13:50 IST
USA's International Brand Consulting recognizes GoAir as India's Most Trusted Brand- India TV Paisa
Photo:GOAIR

USA's International Brand Consulting recognizes GoAir as India's Most Trusted Brand

नई दिल्‍ली। भारत की सबसे तेजी से बढ़ती एयरलाइन गोएयर को यूएसए के अंतरराष्‍ट्रीय ब्रांड परामर्श (आईबीसी) निगम की भारतीय शाखा द्वारा सबसे भरोसेमंद घरेलू एयरलाइन के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। नई दिल्ली में आयोजित एक भव्य समारोह में उपाध्यक्ष, मार्केटिंग और ई-कॉमर्स शबनम सैयद और उपाध्यक्ष, पीआर और कॉरपोरेट कम्यूनिकेशन बकुल गाला द्वारा यह पुरस्कार प्राप्त किया गया।

भारत का सबसे भरोसेमंद ब्रांड पुरस्कार अंतरराष्‍ट्रीय ब्रांड परामर्श निगम के एक विभाग आईबीसी द्वारा विकसित एक अवधारणा है। गोएयर को अपने प्रदर्शन, सेवाओं की गुणवत्ता, नवाचारों, ग्राहकों की संतुष्टि, दीर्घकालिक प्रबंधकीय दृष्टि, रणनीतियों और इस क्षेत्र में भविष्य के लक्ष्यों के लिए इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के अनुसार आईबीसी के उपभोक्ता सर्वेक्षण ने गो एयर के ऑन टाइम परफॉर्मेंस (ओटीपी) की पुष्टि की है, जहां गो एयर ने लगातार 10 महीनों तक चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया है। इसी तरह, गोएयर ने इस अवधि के दौरान उच्चतम भार कारकों को प्रदर्शित किया है। अगले दो वर्षों में कंपनी का लक्ष्य यात्रियों की संख्या को बढ़ाकर 10 करोड़ करना है।

गोएयर वर्तमान में रोजाना 300 उड़ानें संचालित करता है और कंपनी ने विस्तार की आक्रामक योजना तैयार की है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय उड़ानें भी शामिल हैं। वर्ष 2016 में, गोएयर ने अपने विमानों के क्रम को दोगुना कर 144 कर दिया है और कंपनी औसतन हर महीने एक विमान को अपने बेड़े में शामिल करेगी।

गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा कि भारत के सबसे विश्वसनीय घरेलू एयरलाइन के रूप में मान्यता प्राप्त होने से हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह पुरस्कार हमारी फ्लाईस्मार्ट रणनीति की अभिव्यक्ति है, जिसमें हम अपने यात्रियों को हर वक्त स्मार्ट, सकुशल और सुरक्षित यात्रा का अनुभव प्रदान करते हैं।

Write a comment