1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज शाम 4 बजे मीडिया को करेंगी संबोधित, हो सकता है ये बड़ा ऐलान

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज शाम 4 बजे मीडिया को करेंगी संबोधित, हो सकता है ये बड़ा ऐलान

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज शाम 4 बजे नेशनल मीडिया सेंटर में मीडिया को संबोधित करेंगी। कहा जा रहा है कि देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण मीडिया को संबोधित करते हुए आज बड़े ऐलान भी कर सकती हैं।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: August 30, 2019 15:17 IST
Union Finance Minister Nirmala Sitharaman- India TV Paisa

Union Finance Minister Nirmala Sitharaman

नई दिल्ली। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज शाम 4 बजे नेशनल मीडिया सेंटर में मीडिया को संबोधित करेंगी। कहा जा रहा है कि देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण मीडिया को संबोधित करते हुए बैकों के विलय से जुड़ा ये बड़ा ऐलान कर सकती हैं। 

सूत्रों के मुताबिक शाम 4 बजे होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस में वित्त मंत्री बड़ी घोषणा कर सकती हैं। आज पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (ओबीसी) और आंध्रा बैंक के साथ-साथ इलाहाबाद बैंक का विलय हो सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बैंक ऑफ बड़ौदा में विजया बैंक और देना बैंक का विलय पूर्ण होने के बाद बैंकों के विलय के अगले चरण की प्रक्रिया शुरू होने वाली है।

आपको बता दें कि पहले स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर ऐंड जयपुर, स्टेट बैंक ऑफ मैसूर, स्टेट बैंक ऑफ त्रावणकोर और दो नॉन-लिस्टेड बैंक स्टेट बैंक ऑफ पटियाला, स्टेट बैंक ऑफ हैदराबाद के साथ-साथ भारतीय महिला बैंक (बीएमबी) का स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई/SBI) में विलय कर दिया गया था।

Write a comment