1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ट्रंप टॉवर्स करेगी एनसीआर के बाजार में प्रवेश, पहले 100 खरीदारों को अमेरिका में डोनाल्‍ड ट्रंप जूनियर से मिलने का मिलेगा मौका

ट्रंप टॉवर्स करेगी एनसीआर के बाजार में प्रवेश, पहले 100 खरीदारों को अमेरिका में डोनाल्‍ड ट्रंप जूनियर से मिलने का मिलेगा मौका

कंपनी ने एक विशेष ऑफर भी पेश किया है। इसके तहत पहले 100 ग्राहकों को कंपनी अमेरिका की यात्रा का मौका देगी, जहां डोनाल्ड ट्रंप जूनियर उनका स्वागत करेंगे।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: January 10, 2018 18:06 IST
Trump Tower- India TV Paisa
Trump Tower

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के मौजूदा नेतृत्व वाली वैश्विक रियल्‍टी कंपनी ट्रंप टॉवर्स ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में प्रवेश करने की घोषणा की है। ट्रंप टॉवर्स ने इसके लिए एम3एम इंडिया और ट्रिबेका डेवलपर्स के साथ गठजोड़ किया है। इन तीनों कंपनियों ने संयुक्‍तरूप से मिलकर गुड़गांव में अपनी आवासीय परियोजना आज लॉन्‍च करने की घोषणा भी की, जिसमें 1,200 करोड़ रुपए का निवेश होगा।  

ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन के ब्रांड लाइसेंस के तहत एम3एम और ट्रिबेका कुल 250 अत्याधुनिक एवं लग्‍जरी फ्लैट्स का निर्माण करेंगी। इसमें पहले चरण की श्रेणी में जिन फ्लैट की बिक्री की जाएगी वह तीन या चार बेडरूम वाले होंगे। इनकी कीमत पांच से दस करोड़ रुपए के बीच होगी। इनका आकार 3500 वर्गफुट से 6000 वर्गफुट के बीच होगा।  

भारत में ट्रंप टॉवर्स की यह चौथी परियोजना है। इससे पहले कंपनी पुणे, मुंबई और कोलकाता में अपनी परियोजनाएं पेश कर चुकी है। एम3एम इंडिया के निदेशक पंकज बंसल ने कहा कि हम आज उत्तर भारत में सबसे अधिक लग्‍जरी होम ‘ट्रंप टॉवर्स दिल्ली एनसीआर’ की पेशकश करते हुए बहुत उत्‍साहित हैं। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने एक विशेष ऑफर भी पेश किया है। इसके तहत पहले 100 ग्राहकों को कंपनी अमेरिका की यात्रा का मौका देगी, जहां डोनाल्ड ट्रंप जूनियर उनका स्वागत करेंगे। 

टॉवर्स का निर्माण कार्य मार्च में शुरू होगा और यह परियोजना पांच साल में पूरी होगी। प्रत्‍येक टॉवर 50 मंजिल का होगा। प्रत्‍येक घर खरीदार को प्राइवेट लिफ्ट की सुविधा दी जाएगी और प्रत्‍येक तीसरे तल पर 22 फुट की ऊंचाई वाला लिविंग रूम दिया जाएगा।

Write a comment