1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. धीमी इंटरनेट स्‍पीड पर भी अब आप देख सकेंगे आईपीएल मैच का लाइव स्‍कोर, इक्सिगो ने एप को किया अपडेट

धीमी इंटरनेट स्‍पीड पर भी अब आप देख सकेंगे आईपीएल मैच का लाइव स्‍कोर, इक्सिगो ने एप को किया अपडेट

प्रमुख ट्रैवल मार्केटप्लेस इक्सिगो द्वारा किए गए एक सर्वे में खुलासा हुआ है कि आईपीएल के प्रशंसक 95 प्रतिशत लोगों में से 93 प्रतिशत लोग यात्रा के दौरान मैच का स्कोर देखते हैं।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:25 Apr 2018, 1:40 PM IST]
ipl - India TV Paisa

ipl

नई दिल्ली। प्रमुख ट्रैवल मार्केटप्लेस इक्सिगो द्वारा किए गए एक सर्वे में खुलासा हुआ है कि आईपीएल के प्रशंसक 95 प्रतिशत लोगों में से 93 प्रतिशत लोग यात्रा के दौरान मैच का स्कोर देखते हैं। ट्रेन अथवा सड़क से यात्रा करने के दौरान नेटवर्क कनेक्शन और इंटरनेट स्पीड चिंता का एक प्रमुख विषय है और इस वजह से 83 प्रतिशत लोगों का मानना है कि ऐसे ट्रैवल एप का होना वरदान की तरह होगा। इससे इंटरनेट की स्पीड कम होने के बावजूद मैच के लाइव स्कोर देखे जा सकते हैं।

इसे ध्यान में रखते हुए इक्सिगो ने नेटवर्क धीमा होने के बावजूद बिना किसी परेशानी के काम करने की अपनी योग्यता का लाभ उठाया है। इसने इक्सिगो ट्रेन्स एप की होम स्क्रीन पर एक आइपीएल स्कोरकार्ड को भी जोड़ा है। इसकी मदद से यात्री सफर के दौरान भी अब लाइव स्कोर का पता लगा सकते हैं।

 इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इक्सिगो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सह-संस्थापक रजनीश कुमार ने कहा कि इक्सिगो में हमारा उद्देश्य यात्रियों को परेशान करने वाली समस्याओं का निरंतर समाधान करना है। हमें लगता है कि सफर के दौरान भी हमारे यात्रियों को उनके पसंदीदा खेल का आनंद उठाने में मदद करना काफी अच्छा होगा।

यह जानना भी दिलचस्प है कि लगभग 46 प्रतिशत क्रिकेट प्रशंसक अपनी पसंदीदा टीम को खेलते हुए देखने के लिए दूसरे शहर की यात्रा करते हैं और 57 प्रतिशत भारतीय एक ऐसी टीम का समर्थन करते हैं, जो उनकी गृहनगर की नहीं है। इस मामले में चेन्नई सबसे पसंदीदा टीम और ईडन गार्डन्स सबसे मशहूर क्रिकेट स्टेडियम साबित हुआ है। यह सर्वेक्षण देश भर में 2000 से अधिक क्रिकेट प्रेमियों के बीच किया गया।

Web Title: धीमी इंटरनेट स्‍पीड पर भी अब आप देख सकेंगे आईपीएल मैच का लाइव स्‍कोर, इक्सिगो ने एप को किया अपडेट
Write a comment
the-accidental-pm-300x100