1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. टाइटन महिलाओं के परंपरागत परिधान सेगमेंट में रखेगी कदम

टाइटन महिलाओं के परंपरागत परिधान सेगमेंट में रखेगी कदम

टाटा समूह की कंपनी टाइटन पायलट आधार पर महिलाओं के परंपरागत परिधान के क्षेत्र में कदम रखेगी। कंपनी व्यक्तिगत लाइफस्टाइल श्रेणी में अवसर तलाशती रही है।

Abhishek Shrivastava [Updated:12 Oct 2016, 6:38 PM IST]
ज्‍वैलरी, घड़ी और चश्‍मे के बाद टाइटन उतरेगी अपैरल सेगमेंट में, महिलाओं के परंपरागत परिधान बेचने के लिए खोलेगी स्‍टोर- IndiaTV Paisa
ज्‍वैलरी, घड़ी और चश्‍मे के बाद टाइटन उतरेगी अपैरल सेगमेंट में, महिलाओं के परंपरागत परिधान बेचने के लिए खोलेगी स्‍टोर

नई दिल्ली। टाटा समूह की कंपनी टाइटन पायलट आधार पर महिलाओं के परंपरागत परिधान के क्षेत्र में कदम रखेगी। टाइटन कंपनी ने बंबई शेयर बाजार को दी सूचना में कहा, कंपनी शुरुआत से व्यक्तिगत लाइफस्टाइल श्रेणी में अवसर तलाशती रही है। इसमें एक श्रेणी विशेष अवसर पर महिलाओं के लिए परंपरागत परिधान है।

फिलहाल उपभोक्ताओं के रुख तथा पसंद को समझने के लिए पायलट आधार पर इस क्षेत्र में कदम रखने जा रही है। कंपनी के अनुसार, पायलट आधार पर कुछ स्टोर खोले जा सकते हैं। ऐसी संभावना है कि 12 महीने बाद कंपनी इस संबंध में आगे के कदम के बारे में फैसला करेगी। फिलहाल टाइटन कई व्यक्तिगत लाइफस्टाइल श्रेणी में काम कर रही है, जिसमें तनिष्क ब्रांड के तहत आभूषण, टाइटन आई प्लस के तहत चश्में तथा टाइटन ब्रांड के तहत घड़ी शामिल हैं।

वित्त वर्ष 2015-16 में कंपनी का शुद्ध लाभ 705.85 करोड़ रुपए था, जो इससे पूर्व वित्त वर्ष में 823.07 करोड़ रुपए था। कंपनी की शुद्ध बिक्री आलोच्य वित्‍त वर्ष में 11,176.9 करोड़ रुपए थी, जो इससे पूर्व वित्त वर्ष 2014-15 में 11,791.04 करोड़ रुपए थी।

Web Title: टाइटन महिलाओं के परंपरागत परिधान सेगमेंट में रखेगी कदम
Write a comment