1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. भारत में होलसेल कैश एंड कैरी बाजार में उतरी थाइलैंड की सियाम मेकरो, 1000 करोड़ रुपए का करेगी निवेश

भारत में होलसेल कैश एंड कैरी बाजार में उतरी थाइलैंड की सियाम मेकरो, 1000 करोड़ रुपए का करेगी निवेश

थाइलैंड की खुदरा कंपनी सियाम मेकरो पीसीएल ने आज भारत में थोक कैश एंड कैरी बाजार में उतरने की घोषणा की है और इसके लिए संपूर्ण अपने नियंत्र में स्थानीय कंपनी स्थापित कर रही है। इससे 5,000 प्रत्यक्ष और परोक्ष रोजगार सृजित होंगे।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: January 18, 2018 17:36 IST
Siam Makro Thailand- India TV Paisa
Siam Makro Thailand

नई दिल्ली। थाइलैंड की खुदरा कंपनी सियाम मेकरो पीसीएल ने गुरुवार को भारत में थोक कैश एंड कैरी बाजार में उतरने की घोषणा की है और इसके लिए संपूर्ण अपने नियंत्र में स्थानीय कंपनी स्थापित कर रही है। कंपनी की दिल्ली एनसीआर में पहले दो स्टोर के साथ शुरू हो कर अगले पांच साल में यहां लगभग 1000 करोड़ रुपए के निवेश की योजना है। यह कंपनी 50 अरब डॉलर के चेरोइन पोफंड सीपी ग्रुप का हिस्सा है और यहां लोट्स होलसेल सोल्यूशंस ब्रांड नाम से प​रिचालन करेगी।

सियाम मेकरो के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर सिरिपोरन देशसिंघा ने बताया कि उनकी फर्म उत्तरी भारत पर ध्यान केंद्रित कर रही है और उसकी अगले तीन साल में 15 थोक मार्केटिंग सेंटर स्थापित करने की योजना है। इससे 5,000 प्रत्यक्ष और परोक्ष रोजगार सृजित होंगे। उन्होंने कहा कि लोट्स होलसेल सोल्यूशंस के पहले दो स्टोर दिल्ली एनसीआर में इसी साल खुलेंगे।

उन्होंने कहा कि भारत कंपनी के लिए महत्वपूर्ण बाजार है। कंपनी ने भारत में अपना कारोबार शुरू करने के लिए 100 प्रतिशत एफडीआई मार्ग अपनाया है।

Write a comment