1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Click Sale: स्‍नैपडील पर 10,000 लोगों ने घर खरीदने के लिए करवाया रजिस्‍ट्रेशन

Click Sale: स्‍नैपडील पर 10,000 लोगों ने घर खरीदने के लिए करवाया रजिस्‍ट्रेशन

ई-कॉमर्स कंपनी स्‍नैपडील ने शुक्रवार को बताया कि उसके प्रि-दिवाली होम शॉपिंग फेस्‍टीवल में घर खरीदने के लिए 10,000 लोगों ने ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन कराया है।

Shubham Shankdhar [Updated:14 Nov 2015, 11:50 AM IST]
Click Sale: स्‍नैपडील पर 10,000 लोगों ने घर खरीदने के लिए करवाया रजिस्‍ट्रेशन- India TV Paisa
Click Sale: स्‍नैपडील पर 10,000 लोगों ने घर खरीदने के लिए करवाया रजिस्‍ट्रेशन

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स कंपनी स्‍नैपडील ने शुक्रवार को बताया कि उसके प्रि-दिवाली होम शॉपिंग फेस्‍टीवल में घर खरीदने के लिए करीब 10,000 लोगों ने ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन कराया है। इससे पता चलता है कि देश में ऑनलाइन शॉपिंग का चलन कितना अधिक बढ़ रहा है, कि लोग अब घर और कार भी ऑनलाइन खरीदने लगे हैं। स्‍नैपडील ने बताया कि इन रजिस्‍टर्ड ग्राहकों को सहभागी डेवलपर्स और जानेमाने प्रॉपर्टी सलाहकार गाइड करेंगे, उनके लिए साइट विजिट का प्रबंध करेंगे और लोन दिलवाने में भी मदद करेंगे।

स्‍नैपडील ने 3 से 9 नवंबर तक ऑनलाइन दिवाली होम बाइंग फेस्‍ट का आयोजन किया था, इसमें सभी प्रमुख शहरों में 200 से ज्‍यादा प्रोजेक्‍ट्स में खरीदारी पर डिस्‍काउंट ऑफर किया गया था। पिछले कुछ सालों से रियल एस्‍टेट सेक्‍टर में डिमांड बहुत कम बनी हुई है, जिसकी वजह से इनकी बिक्री बहुत कम है, नकदी संकट है और प्रोजेक्‍ट अपने निर्धारित समय से पांच साल पीछे चल रही हैं।

स्‍नैपडील ने बताया कि करीब 10 हजार ग्राहकों ने घर खरीदने के लिए उसके प्‍लेटफॉर्म पर ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन कराया है। इसमें दिल्‍ली-एनसीआर, मुंबई, नवी मुंबई, थाणे, बेंगलुरु, कोलकाता, चेन्‍नई, हैदराबाद और पुणे के ग्राहक शामिल हैं। इन शहरों के बिल्‍डर्स ने भी स्‍नैपडील के साथ पार्टनरशिप की है। स्‍नैपडील पर बु‍क किए गए घरों की औसत कीमत 55 लाख रुपए है।

एक हजार से ज्‍यादा ग्राहकों ने स्‍नैपडील की फाइनेंशियल सर्विसेस प्‍लेटफॉर्म रुपीपावर से होम लोन लेने के लिए रजिस्‍ट्रेशन करवाया है। ऑनलाइन प्रॉपर्टी सेल में गोदरेज प्रॉपर्टीज, ब्रिगेड, महिंद्रा लाइफस्‍पेस, आइरियो, अर्थ, रामकी एस्‍टेट, सेंट्रल पार्क, सनटेक रियल्‍टी, रुस्‍तमजी, लवासा कॉरपोरेशन, निर्मल लाइफस्‍टाइल, अजनार और महागुन जैसे डेवलपर्स ने भाग लिया था। इस ऑनलाइन दिवाली होम बाइंग फेस्‍ट में डेवलपर्स ने एक्‍सक्‍लूसिवली 500 रुपए प्रति वर्ग फुट का डिस्‍काउंट, फ्री कार पार्किंग, फ्री मॉड्यूलर किचन और बेडरूम में एसी का ऑफर दे रहे थे।

Web Title: स्‍नैपडील पर 10 हजार लोगों ने बुक करवाए घर
Write a comment