1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Tea Junction ने उत्‍तर भारत में रखा कदम, नई दिल्‍ली के साकेत में खोला अपना 50वां आउटलेट

Tea Junction ने उत्‍तर भारत में रखा कदम, नई दिल्‍ली के साकेत में खोला अपना 50वां आउटलेट

पूर्वी भारत में मजबूती से पैर जमाने के बाद कंपनी उत्तरी और पूर्वी भारत में आक्रामक विस्तार की योजना बना रही है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 14, 2019 14:02 IST
TEA JUNCTION Launches its first outlet in capital with Select City Walk, Saket- India TV Paisa
Photo:TEA JUNCTION

TEA JUNCTION Launches its first outlet in capital with Select City Walk, Saket

नई दिल्ली। अंबुजा नियोतिया ग्रुप की क्विक सर्विस रेस्‍त्रां चेन टी-जंक्शन ने नई दिल्ली के सेलेक्ट सिटी वॉक, साकेत में अपना पहला और राष्ट्रीय स्तर पर अपने 50वें आउटलेट का शुभारंभ किया है।

कोलकाता और औपनिवेशिक युग के जायकों के साथ टी-जंक्शन सभी आयु वर्ग के लिए कई खाद्य और पेय विकल्प प्रदान करता है। नए मेनू में 15 से अधिक किस्म की गर्म और ठंडी चाय को शामिल किया गया है। टी-जंक्‍शन पर अदरक की चाय और केसरिया चाय बेस्ट सेलर हैं, जो सभी आयु वर्ग के लोगों को पसंद आती है। यहां बबल टी जैसे समकालीन विकल्प भी हैं।

टी-जंक्‍शन पर चाय मिट्टी के कुल्हड़ में दी जाती है, जोकि समग्र चाय पीने के अनुभव में पारंपरिक अनुभूति जोड़ देती है। टी-जंक्शन अपनी अनुभवात्मक बबल टी, जो धीरे-धीरे एक बड़ी सफलता साबित हो रही है, उसको उपभोक्ताओं तक पहुंचाने वाला प्‍लेटफॉर्म है।

फूड मेनू में नाश्ते, स्नैक्स और डेजर्ट के विकल्प भी शामिल हैं। फूड एंड बेवरेज में अपनी पूरी रेंज के साथ, टी जंक्शन कोलकाता के लेबु चा, डिमर डेविल और बेक्ड रोशोगुल्ला जैसे स्थानीय व्यंजन भी दिल्ली के उपभोक्ताओं को उपलब्‍ध कराएगा।

टी-जंक्शन के निदेशक पार्थिव नियोतिया ने कहा कि हम टी-जंक्शन के 50वें आउटलेट के साथ, उत्तरी भारत में पहली बार कदम रखने पर बहुत खुश हैं। टी जंक्शन की खास कुल्हड़ वाली चाय और स्वादिष्ट व्यंजनों को हम यहां लाकर बहुत प्रसन्‍न हैं।

पूर्वी भारत में मजबूती से पैर जमाने के बाद कंपनी उत्तरी और पूर्वी भारत में आक्रामक विस्तार की योजना बना रही है। योजना के अनुसार, पूरे उत्तर और पूर्व भारत में चालू वित्‍त वर्ष में 80 से अधिक आउटलेट खोलने का लक्ष्‍य है।  

Write a comment