1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. टाटा मोटर्स की ग्‍लोबल सेल्‍स में 5% की गिरावट, लेकिन बढ़ी कमर्शियल वाहनों की बिक्री

टाटा मोटर्स की ग्‍लोबल सेल्‍स में 5% की गिरावट, लेकिन बढ़ी कमर्शियल वाहनों की बिक्री

टाटा मोटर्स समूह की वैश्विक थोक बिक्री में जुलाई में पांच फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है, जिसमें जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) की बिक्री के आंकड़े भी शामिल हैं।

Written by: India TV Paisa Desk [Updated:11 Aug 2018, 7:18 PM IST]
Tata Motors- India TV Paisa

Tata Motors

मुंबई। टाटा मोटर्स समूह की वैश्विक थोक बिक्री में जुलाई में पांच फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है, जिसमें जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) की बिक्री के आंकड़े भी शामिल हैं। समूह के मुताबिक, समीक्षाधीन माह में उसकी वैश्विक थोक बिक्री साल 2017 की जुलाई की तुलना में घटकर 92,639 वाहनों की रही। 

समूह ने एक बयान में कहा, "हालांकि टाटा मोटर्स के सभी वाणिज्यिक वाहनों और टाटा देइबू रेंज के वाहनों की वैश्विक थोक बिक्री में जुलाई में पिछले साल के इसी महीने की तुलना में 29 फीसदी तेजी दर्ज की गई है, जोकि कुल 40,443 वाहनों की रही।"

समूह ने कहा, "सभी यात्री वाहनों की वैश्विक बिक्री में जुलाई में पिछले साल के इसी महीने की तुलना में 22 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई और कुल 52,196 वाहनों की बिक्री हुई।" बयान में मुताबिक, जेएलआर की वैश्विक थोक बिक्री कुल 35,007 वाहनों की हुई। 

Web Title: Tata Motors Global sales drop by 5% | टाटा मोटर्स की ग्‍लोबल सेल्‍स में 5% की गिरावट, लेकिन बढ़ी कमर्शियल वाहनों की बिक्री
Write a comment