1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. सिंडिकेट बैंक ने बेसल-3 अनुपालन बांड के जरिए जुटाए 930 करोड़ रुपए

सिंडिकेट बैंक ने बेसल-3 अनुपालन बांड के जरिए जुटाए 930 करोड़ रुपए

सार्वजनिक क्षेत्र के सिंडिकेट बैंक ने आज कहा कि उसने बेसल-3 अनुकूल बांड जारी कर 930 करोड़ रुपए जुटाए हैं। कंपनी ने एक नियामकीय सूचना में कहा

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: July 15, 2016 14:03 IST
सिंडिकेट बैंक ने बेसल-3 अनुपालन बांड के जरिए जुटाए 930 करोड़ रुपए- India TV Paisa
सिंडिकेट बैंक ने बेसल-3 अनुपालन बांड के जरिए जुटाए 930 करोड़ रुपए

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र के सिंडिकेट बैंक ने आज कहा कि उसने बेसल-3 अनुकूल बांड जारी कर 930 करोड़ रुपए जुटाए हैं। कंपनी ने एक नियामकीय सूचना में कहा, बैंक ने बेसल-तीन के बांड जारी कर 930 करोड़ रुपए जुटाए। इस पेशकश के लिए 1,800 करोड़ रुपए (1.95 गुना) अभिदान प्राप्त हुआ।

यह पेशकश 14 जुलाई को बंद हुई थी। बैंक ने 500 करोड़ रुपए के बांड के लिए बोलियां आमंत्रित की, जिसमें 430 करोड़ रुपए का ग्रीन-शू विकल्प भी था। कुल मिलाकर बांड का आकार 930 करोड़ रुपए था।

बायोकॉन की भागीदार कंपनी ने जापान पेश की मधुमेह की दवा 

बायोकॉन ने आज कहा कि उसकी भागीदार कंपनी फ्यूजीफिल्म फार्मा कंपनी ने जापान के स्वास्थ्य नियामक से मंजूरी मिलने के बाद वहां के बाजार में उसका बायोसिमिलर उत्पाद इंस्यूलिन ग्लार्गाइन पेश किया है।

बायोकॉन ने बंबई शेयर बाजार को बताया, पिछले साल जापानी नियामक से मंजूरी मिलने के बाद उसके भागीदार फ्यूजीफिल्क फार्मा कंपनी ने आज जापान में यह उत्पाद पेश किया है। इस साल मार्च में बायोकॉन को जापान की स्वास्थ्य नियामक से अपना बायोसिमिलर उत्पाद इंस्यूलिन ग्लार्गाइन बेचने की मंजरी मिली थी।

Write a comment
bigg-boss-13