1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. सोमवार को शेयर बाजार की कमजोर शुरुआत, ऑटो और बैंक शेयरों में गिरावट

सोमवार को शेयर बाजार की कमजोर शुरुआत, ऑटो और बैंक शेयरों में गिरावट

भारतीय शेयर बाजारों की सोमवार को शुरुआत निराशाजनक रही। हफ्ते के पहले कारोबारी दिन बाजार खुलते ही लुढ़क गए।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi
Published on: June 25, 2018 10:39 IST
stock Market- India TV Paisa

stock Market

नई दिल्‍ली। भारतीय शेयर बाजारों की सोमवार को शुरुआत निराशाजनक रही। हफ्ते के पहले कारोबारी दिन बाजार खुलते ही लुढ़क गए। वैश्‍विक बाजारों से मिलेजुले संकेतों के चलते सैंसेक्‍स बाजार खुलते ही 53 अंक टूट गया और 35636 के स्‍तर पर आ गया। वहीं निफ्टी भी 11 अंकों की गिरावट के साथ 10811 पर आ गया। फिलहाल (सुबह के 10.30 बजे) बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्‍स 40 अंकों की गिरावट के साथ 35639 अंकों पर कारोबार कर रहा है। वहीं नेशनल स्‍टॉक एक्‍सचेंज का निफ्टी 8 अंकों की कमजोरी के साथ 10813 पर ट्रेड कर रहा है।

आज सबसे तेजी से बढ़ने वाले शेयरों की बात करें तो पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस का शेयर सबसे आगे है। शुक्रवार को बंद होने के स्‍तर से यह शेयर 8 फीसदी से ज्‍यादा उछल चुका है। इसके अलावा केईसी इंटरनेशनल का शेयर 5.63 फीसदी, वक्रांगी का शेयर 5 फीसदी से ज्‍यादा बढ़ चुका है। इसके अलावा वेदांता और सोभा डेवलपर्स का शेयर भी 3 फीसदी से ज्‍यादा उछला है।

वहीं आज टूटने वाले शेयरों की बात करें तो आइडिया सेल्‍युलर का शेयर सबसे ज्‍यादा टूटा है। वोडाफोन से होने वाली डील का समय बढ़ने की खबरों के बीच आइडिया का शेयर आज 6.52 फीसदी से ज्‍यादा टूट चुका है। वहीं टाटा मोटर्स के शेयरों में भी 3 फीसदी से ज्‍यादा की गिरावट आई है। इसके अलावा फिनोलेक्‍स केबल, मदरसन सुमी और इलाहाबाद बैंक भी करीब 3 फीसदी तक टूट चुके हैं। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: सोमवार को शेयर बाजार की कमजोर शुरुआत, ऑटो और बैंक शेयरों में गिरावट
Write a comment
ipl-2019