1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. मुकेश अंबानी के RIL के नेटवर्क 18 में हिस्सेदारी खरीदेगी सोनी कॉर्प, बातचीत जारी

मुकेश अंबानी के RIL के नेटवर्क 18 में हिस्सेदारी खरीदेगी सोनी कॉर्प, बातचीत जारी

चर्चा है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) के स्वामित्व वाले नेटवर्क18 एंड इंवेस्टमेंट लिमिटेड में हिस्सेदारी खरीदने के लिए सोनी कॉर्प बातचीत कर रही है।

IANS IANS
Published on: November 21, 2019 15:18 IST
Sony and Network 18 Media deal- India TV Paisa

Sony and Network 18 Media deal

नई दिल्ली। चर्चा है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) के स्वामित्व वाले नेटवर्क18 एंड इंवेस्टमेंट लिमिटेड में हिस्सेदारी खरीदने के लिए सोनी कॉर्प बातचीत कर रही है। ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, जापानी कंपनी सोनी देश में बढ़ती कंटेंट की मांग को देखते हुए मुकेश अंबानी द्वारा नियंत्रित भारतीय टेलीविजन नेटवर्क में हिस्सेदारी खरीदने को लेकर बातचीत कर रही है।

हालांकि रिपोर्ट के अनुसार, दोनों के बीच बातचीच अभी शुरुआती चरण में हैं। इस बारे में पूछे जाने पर रिलायंस इंडस्ट्री के प्रवक्ता ने आईएएनएस से कहा, "कंपनी की पॉलिसी के अनुसार हम मीडिया की अटकलों और अफवाहों पर टिप्पणी नहीं करते हैं।"

प्रवक्ता ने आगे कहा, "हमारी कंपनी नियमित रूप से विभिन्न प्रस्तावों का मूल्यांकन करती है। हम भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड अधिनियम 2015 के तहत अपने दायित्यों और शेयर बाजार के साथ अपने समझौते के अनुरूप आवश्यक खुलासे करते रहेंगे, जैसा कि अब तक करते आए हैं।"

इस मामले से जुड़े व्यक्ति के हवाले से एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनी कई प्रकार के डील स्ट्रक्चर पर विचार कर रही है। इसमें नेटवर्क-18 की खरीदारी के अच्छा प्रस्ताव पेश करना शामिल है। इसके अलावा सोनी कॉर्प अपने भारतीय कारोबार का नेटवर्क-18 के एंटरटेनमेंट चैनल्स के साथ विलय का प्रस्ताव भी पेश कर सकती है।

Write a comment
bigg-boss-13