1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. मुकेश अंबानी की नेटवर्क 18 मीडिया में हिस्सेदारी खरीदेगी जापानी कंपनी, सोनी कॉर्प कर रही है बातचीत

मुकेश अंबानी की नेटवर्क 18 मीडिया में हिस्सेदारी खरीदेगी जापानी कंपनी, सोनी कॉर्प कर रही है बातचीत

जापानी कंपनी सोनी देश में बढ़ती कंटेंट की मांग को देखते हुए मुकेश अंबानी द्वारा नियंत्रित भारतीय टेलीविजन नेटवर्क में हिस्सेदारी खरीदने को लेकर बातचीत कर रही है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 21, 2019 15:18 IST
Sony Corp in talks to buy stake in Network 18- India TV Paisa
Photo:SONY CORP IN TALKS TO BUY

Sony Corp in talks to buy stake in Network 18

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) के चेयरमैन मुकेश अंबानी द्वारा प्रवर्तित नेटवर्क18 मीडिया एंड इंवेस्टमेंट लिमिटेड में हिस्सेदारी खरीदने के लिए जापान की सोनी कॉर्प बातचीत कर रही है। ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार जापानी कंपनी सोनी देश में बढ़ती कंटेंट की मांग को देखते हुए मुकेश अंबानी द्वारा नियंत्रित भारतीय टेलीविजन नेटवर्क में हिस्सेदारी खरीदने को लेकर बातचीत कर रही है।

हालांकि रिपोर्ट के अनुसार, दोनों के बीच बातचीच अभी शुरुआती चरण में हैं। इस बारे में पूछे जाने पर रिलायंस इंडस्ट्री के प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी की पॉलिसी के अनुसार हम मीडिया की अटकलों और अफवाहों पर टिप्पणी नहीं करते हैं।

प्रवक्ता ने आगे कहा कि हमारी कंपनी नियमित रूप से विभिन्न प्रस्तावों का मूल्यांकन करती है। हम भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड अधिनियम 2015 के तहत अपने दायित्यों और शेयर बाजार के साथ अपने समझौते के अनुरूप आवश्यक खुलासे करते रहेंगे, जैसा कि अब तक करते आए हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सोनी कई संभावित सौदा रणनीतियों पर विचार कर रही है, जिसमें हिस्‍सेदारी खरीदने के लिए बोली लगाना या भारत में अपने कारोबार को नेटवर्क 18 के मनोरंजन चैनल के साथ विलय करना शामिल है।

Write a comment
bigg-boss-13