1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. बदल गई Snapdeal, कंपनी ने वेबसाइट और लोगो डिजाइन में किया बड़ा बदलाव

बदल गई Snapdeal, कंपनी ने वेबसाइट और लोगो डिजाइन में किया बड़ा बदलाव

देश की प्रमुख ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Snapdeal पूरी तरह बदल गई है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट की डिजाइन से लेकर नया लोगो जारी कर दिया है।

Sachin Chaturvedi [Updated:12 Sep 2016, 5:17 PM IST]
Re-Branding: बदल गई Snapdeal, कंपनी ने वेबसाइट और लोगो डिजाइन में किया बड़ा बदलाव- India TV Paisa
Re-Branding: बदल गई Snapdeal, कंपनी ने वेबसाइट और लोगो डिजाइन में किया बड़ा बदलाव

नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Snapdeal पूरी तरह बदल गई है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट की डिजाइन से लेकर नया लोगो जारी कर दिया है। इसके अलावा Snapdeal ने अपनी ऐप को भी पूरी तरह से बदल दिया है। स्‍नैपडील ने अपनी वेबसाइट को नया रूप देने के साथ नई टैगलाइन जारी की है। कंपनी की नई टैगलाइन ‘अनबॉक्स ज़िंदगी’ है।

फ्लिपकार्ट और स्‍नैपडील को बड़ी कंपनी बनने में लगेगा बहुत समय

भारतीय स्‍टार्टअप कंपनी Snapdeal पिछले लंबे समय से ईकॉमर्स के क्षेत्र में प्रतिस्‍पर्धा के बीच खुद को बचने के लिए कोशिश कर रही है। कंपनी के मुताबिक इस पूरे बदलाव पर 200 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। कंपनी ने अपना लोगो को बदलते हुए अब वर्मेलो कलर बॉक्स का रूप दिया है। इस बॉक्‍स पर कंपनी ने अपने सभी प्रोडक्‍ट को अंकित कर दिया है।

तस्वीरों में देखिए पावरफुल बैटरी वाले स्मार्टफोन

powerful battery smartphones new

xolo (4)IndiaTV Paisa

micromax (1)IndiaTV Paisa

asus (2)IndiaTV Paisa

xiaomi (2)IndiaTV Paisa

lenovo (3)IndiaTV Paisa

लोगों और डिजाइन के साथ Snapdeal इस साल 10 करोड़ नए ग्राहकों को आकर्षित करने की तैयारी में है। इसके अलावा कंपनी अपनी कस्टमर केयर सर्विस को भी अपग्रेड कर रही है। कंपनी के मुताबिक, डिलीवरी बॉक्स को भी नए लोगो और वर्मेलो कलर के साथ रीडिज़ाइन किया गया है।

Snapdeal पर प्रोडक्‍ट नहीं होंगे आउट ऑफ स्‍टॉक, वैंडर्स को कर्ज देगी कंपनी

कंपनी ‘री-ब्रांडिंग पहल’ के लिये कई बड़े नाम प्रसून जोशी, मैकैन और संगीतकार शंकर, अहसान और लॉय को कैंपेन में शामिल कर रही है। Snapdeal ने यह कदम बड़े त्योहारी सीज़न से बिल्कुल पहले उठाया है और कंपनी की उम्मीद दूसरे अमेज़न और फ्लिपकार्ट को टक्कर देने की है।

Snapdeal के सह-संस्थापक तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी कुणाल बहल ने एक बयान में कहा, ‘‘देश में फिलहाल 5 से 6 करोड़ ऑनलाइन खरीदार हैं और ई-वाणिज्य कंपनी के लिये अगले 30 से 40 करोड़ लोग ऑनलाइन जुड़ेंगे जो बहुत महत्वपूर्ण होगा। कंपनी का लक्ष्य अगले 10 करोड़ ऑनलाइन खरीदारों पर है।

Web Title: बदल गई Snapdeal, कंपनी ने वेबसाइट और लोगो डिजाइन में किया बड़ा बदलाव
Write a comment