1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. घर बैठे खरीदें बाइक और कार, ई-कॉमर्स कंपनियों ने बनाया ऑनलाइन शोरूम

घर बैठे खरीदें बाइक और कार, ई-कॉमर्स कंपनियों ने बनाया ऑनलाइन शोरूम

ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने बाइक और कारें ऑनलाइन बेचने के लिए महिंद्रा, हीरो मोटोकार्प और पियाजियो जैसी वाहन बनाने वाली कंपनियों से टाई-अप किया है।

Sachin Chaturvedi [Updated:05 Nov 2015, 5:01 PM IST]
घर बैठे खरीदें बाइक और कार, ई-कॉमर्स कंपनियों ने बनाया ऑनलाइन शोरूम- India TV Paisa
घर बैठे खरीदें बाइक और कार, ई-कॉमर्स कंपनियों ने बनाया ऑनलाइन शोरूम

नई दिल्ली। घर के बाद अब आप एक क्लिक पर बाइक और कार खरीद पाएंगे। ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने बाइक और कारें ऑनलाइन बेचने के लिए महिंद्रा, हीरो मोटोकार्प और पियाजियो जैसी वाहन बनाने वाली कंपनियों से टाई-अप किया है। इससे पहले ऑनलाइन मार्केट प्लेस स्नैपडील ने मंगलवार को होम शॉपिंग फेस्टिवल शुरू किया है। इसमें प्रमुख शहरों में 200 से अधिक प्रोजेक्ट में फ्लैट्स की खरीद पर छूट की पेशकश की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Important to Know: ऑनलाइन शॉपिंग करते वक्‍त इन बातों का रखें ख्‍याल, बनें स्‍मार्ट खरीदार

बाइक के बाद स्नैपडील का कार पर दाव

स्नैपडील के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (पार्टनरशिप) टोनी नवीन ने बताया, हमने अपने प्लेटफार्म के जरिए बाइक बेचीं और ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। स्नैपडील मोटर्स के जरिए हम ग्राहकों को इ-कॉमर्स के फायदे देना चाहते हैं। कंपनी को उम्मीद है कि आटोमोबाइल श्रेणी के लिए उसके प्लेटफार्म के जरिए होने वाला कारोबार अगले दो साल में लगभग 13000 करोड़ रुपए हो जाएगा। स्नैपडील मोटर्स वेब, मोबाइल और एप्प प्लेटफार्म के जरिए उपलब्ध होगा। हीरो मोटोकार्प और पियाजियो पहले ही इस प्लेटफार्म पर उपलब्ध है। वहीं महिंद्रा, सुजुकी मोटरसाइकिल्स और डटसन जल्द ही उपलब्ध होगी।

ये भी पढ़ें: Festive Discount: कार खरीदने का सही समय, कंपनियां दे रही हैं लाखों की छूट

ऑनलाइन प्रॉपर्टी खरीदने का विकल्प

ऑनलाइन मार्केट प्लेस स्नैपडील ने मंगलवार को होम शॉपिंग फेस्टिवल शुरू किया है। इसमें प्रमुख शहरों में 200 से अधिक प्रोजेक्ट में फ्लैट्स की खरीद पर छूट की पेशकश की जा रही है। ऑनलाइन दिवाली होम बाइंग फेस्ट 3 से 9 नवंबर तक चलेगा। स्नैपडील ने एक बयान में कहा, ग्राहक इस पेशकश में विशेष लाभ उठा सकते हैं जिसमें बेसिक सेल प्राइस पर 500 रुपए प्रति वर्ग फुट तक की बचत की जा सकती है।

Web Title: ई-कॉमर्स कंपनियों ने बनाया ऑनलाइन बाइक और कार शोरूम
Write a comment