1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. आमिर खान को मिला ई-कॉमर्स कंपनियों का साथ, स्‍नैपडील ने बताया निजी विचार

आमिर खान को मिला ई-कॉमर्स कंपनियों का साथ, स्‍नैपडील ने बताया निजी विचार

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के असहिष्णुता वाले पर बयान पर लोगों का गुस्‍सा अब ई-कॉमर्स कंपनी स्‍नैपडील पर भी उतर रहा है।

Abhishek Shrivastava [Updated:25 Nov 2015, 4:06 PM IST]
आमिर खान को मिला ई-कॉमर्स कंपनियों का साथ, स्‍नैपडील ने बताया निजी विचार- India TV Paisa
आमिर खान को मिला ई-कॉमर्स कंपनियों का साथ, स्‍नैपडील ने बताया निजी विचार

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड स्टार आमिर खान के असहिष्णुता पर विवादास्पद बयान से दूरी बनाते हुए ई-कॉमर्स क्षेत्र की दिग्गज कंपनी स्नैपडील ने बुधवार को कहा है कि अभिनेता की यह टिप्पणी उनकी निजी राय है और कपंनी का इससे कोई लेनादेना नहीं है। आमिर खान स्नैपडील के ब्रांड एंबेस्‍डर हैं।  कंपनी ने बयान में कहा कि स्नैपडील न तो इससे जुड़ी है और न ही उसकी आमिर द्वारा की गई टिप्पणी में कोई भूमिका है। यह बयान उन्होंने निजी हैसियत से दिया है। साथ ही कंपनी ने कहा कि भारतीय कंपनी के तौर पर स्नैपडील को गर्व है और वह देश के डिजिटल इंडिया के सपने के तहत पूरी मेहतन व ईमानदारी से काम कर रही है। इस मुद्दें पर स्‍नैपडील को अन्य ई-कॉमर्स कंपनियां भी समर्थन कर रही हैं। देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के सीईओ सचिन बंसल ने कहा कि स्नैपडील के साथ जो हुआ वह नहीं होना चाहिए, क्योंकि ब्रांड एंबेसडर की निजी राय का उस ब्रांड से कोई लेना-देना नहीं है।

उल्‍लेखनीय है कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सोमवार को असहिष्णुता पर एक बयान दिया था। इसके बाद लोगों का गुस्‍सा ई-कॉमर्स कंपनी स्‍नैपडील पर भी उतर रहा है। एक वर्ग ने आमिर खान का विरोध करने के लिए #AppWapsi को लॉन्‍च किया है। इसके तहत लोग स्‍नैपडील की ऐप अनइंस्‍टॉल कर रहे हैं। सोशल मीडिया साइट फेसबुक, व्‍हाट्सऐप और ट्विटर के जरिये लोग आमिर के बयान के विरोध में स्‍नैपडील की ऐप अनइंस्‍टॉल करने की अपील कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक देशभर में अभी तकरीबन एक लाख लोग स्‍नैपडील की ऐप को अनइंस्‍टॉल कर चुके हैं।

आमिर खान ने सोमवार को कहा था कि इस ओर कई घटनाओं ने उन्हें चिंतित किया है और पत्नी किरण राव ने एक बार यहां तक सुझाव दे दिया था कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। आमिर के बयान की राजनीतिक घरानों से लेकर बॉलीवुड तक घोर निंदा हो रही है। यहां तक कि फि‍ल्‍मी दुनिया के तमाम लोग ही आमिर के इस बयान को राष्‍ट्रद्रोही बता रहे हैं।

कुछ लोगों ने अपना गुस्‍सा सीधे आमिर खान पर उतारने के बजाये उनके ब्रांड पर उतारना शुरू किया है। लोगों ने उन कंपनियों का सीधा विरोध शुरू कर दिया है, जिनके ब्रांड अंबेस्‍डर आमिर खान हैं। इसमें सबसे ऊपर स्‍नैपडील है। लोगों ने इसके लिए #AppWapsi अभियान चलाया है, जिसमें लोगों को स्नैपडील का ऐप अनइंस्‍टॉल करने के लिए कहा जा रहा है। इतना ही नहीं कुछ लोग आमिर खान का विरोध करने के लिए उनकी आने वाली नई फि‍ल्‍म भी न देखने का अनुरोध कर रहे हैं।

Web Title: आमिर खान के विरोध में स्‍नैपडील को हो रहा है नुकसान
Write a comment