1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ONGC को हिस्सा खरीदने की मंजूरी से शेयर बाजार मजबूत, सेंसेक्स फिर 32,000 और निफ्टी 9,900 के ऊपर

ONGC को हिस्सा खरीदने की मंजूरी से शेयर बाजार मजबूत, सेंसेक्स फिर 32,000 और निफ्टी 9,900 के ऊपर

निफ्टी पर आज सबसे ज्यादा तेजी ONGC के शेयरों में ही देखने को मिल रही है। HPCL में ONGC की तरफ से 51 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने की मंजूरी से यह मजबूती है

Manoj Kumar [Published on:20 Jul 2017, 10:31 AM IST]
ONGC को हिस्सा खरीदने की मंजूरी से शेयर बाजार मजबूत, सेंसेक्स फिर 32,000 और निफ्टी 9,900 के ऊपर- India TV Paisa
ONGC को हिस्सा खरीदने की मंजूरी से शेयर बाजार मजबूत, सेंसेक्स फिर 32,000 और निफ्टी 9,900 के ऊपर

मुंबई। शेयर बाजार में बुधवार को आई रिकवरी के बाद गुरुवार को भी बढ़त का सिलसिला कायम है। सेंसेक्स और निफ्टी हरे निशान के साथ कारोबार कर रह हैं। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर सेंसेक्स फिर से 32,000 के ऊपर पहुंच गया है, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर निफ्टी भी एक बार फिर 9,900 को पार करने में कामयाब हुआ है। बुधवार को ऑयल कंपनी ONGC को ऑयल मार्केटिंग कंपनी HPCL में हिस्सा खरीदने की मंजूरी मिलने से शेयर बाजार में आज तेजी बनी हुई है।

निफ्टी पर आज सबसे ज्यादा तेजी ONGC के शेयरों में ही देखने को मिल रही है। HPCL में ONGC की तरफ से 51 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने को लेकर कैबिनेट की मंजूरी के बाद ONGC के शेयरों में यह तेजी आ रही है। एनएसई पर कंपनी का शेयर 2 फीसदी से ज्यादा की बढ़त के साथ 166.5 रुपए पर काम कर रहा है।

ONGC के अलावा अंबूजा सीमेंट, कोटक बैंक, एक्सिज बैंक, कोल इंडिया और रिलायंस इंडस्ट्री के शेयरों में भी बढ़त देखी जा रही है। हालांकि कुछएक कंपनियां ऐसी भी हैं जिनके शेयरों मे गिरावट बनी हुई है। निफ्टी पर आज सबसे ज्यादा गिरावट एशियन पेंट्स के शेयरों में है। इसके अलावा इन्फोसिस, हीरो मोटर कॉर्प, हिंडाल्को और एचसीएल टेक के शेयरों में भी गिरावट बनी हुई है।

Web Title: ONGC को हिस्सा खरीदने की मंजूरी से शेयर बाजार मजबूत
Write a comment