1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. SBI और Jio ने मिलाया हाथ, अब MyJio एप से एसबीआई ग्राहक कर सकेंगे डिजिटल लेनदेन, मिलेंगे स्‍पेशल ऑफर्स

SBI और Jio ने मिलाया हाथ, अब MyJio एप से एसबीआई ग्राहक कर सकेंगे डिजिटल लेनदेन, मिलेंगे स्‍पेशल ऑफर्स Read In English

SBI ने अपने बयान में कहा है कि MyJio प्‍लेटफॉर्म के जरिए YONO के डिजिटल फीचर्स और सॉल्‍यूशंस उपलब्‍ध कराए जाएंगे।

Reported by: Manish Mishra [Updated:02 Aug 2018, 7:56 PM IST]
SBI -Jio- India TV Paisa

SBI -Jio

नई दिल्‍ली। देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्‍टेट बैंक (SBI) और देश भर में तेजी से अपने पांव पसारती टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देने के लिए हाथ मिलाया है। इस साझेदारी के तहत SBI का YONO एप MyJio प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध होगा और जियो एसबीआई के ग्राहकों को विशेष कनेक्टिविटी और डिवाइस सॉल्‍यूशंस उपलब्‍ध कराएगी। इतना ही नहीं, एसबीआई के ग्राहकों को जियो फोन भी स्‍पेशल ऑफर के तहत मिलेगा। हालांकि, अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि स्‍पेशल ऑफर के तहत एसबीआई के ग्राहकों को किस तरह के लाभ मिलेंगे।

SBI ने अपने बयान में कहा है कि MyJio प्‍लेटफॉर्म के जरिए YONO के डिजिटल फीचर्स और सॉल्‍यूशंस उपलब्‍ध कराए जाएंगे। MyJio भारत के सबसे बड़े ओवर द टॉप (OTT) मोबाइल एप्लिकेशन में से एक है और अब इस पर एसबीआई की वित्‍तीय सेवाएं और जियो पेमेंट्स बैंक उपलब्‍ध होंगे।

एसबीआई के बयान में कहा गया है कि एसबीआई के जियो प्राइम ग्राहकों को अतिरिक्‍त लॉयल्‍टी अवार्ड अर्जित करने के अवसर मिलेंगे। जियो प्राइम रिलायंस रिटेल, जियो, साझेदार ब्रांड और मर्चेंट्स के एक्‍सक्‍लूसिव डील की पेशकश करेगा। इसके अलावा एसबीआई के मौजूदा लॉयल्‍टी प्रोग्राम SBI Rewardz और एसबीआई के जियो प्राइम ग्राहकों को जोड़ने के बाद उन्‍हें अतिरिक्‍त लॉयल्‍टी रिवार्ड अर्जित करने के अवसर मिलेंगे। इन्‍हें वह रिलायंस, जियो ओर दूसरे ऑनलाइन और ऑफलाइन पार्टनर्स के यहां इस्‍तेमाल कर सकेंगे।

भारतीय स्‍टेट बैंक कनेक्टिविटी सॉल्‍यूशंस और तरजीही पार्टनर के तौर पर जियो को रखेगा। बयान में कहा गया है कि SBI ग्राहक-केंद्रित सेवाएं जैसे वीडियो बैंकिंग और दूसरी ऑन-डिमांड सेवाएं जियो के नेटवर्क पर लॉन्‍च करेगा।

Web Title: SBI और Jio ने मिलाया हाथ, अब MyJio एप से एसबीआई ग्राहक कर सकेंगे डिजिटल लेनदेन, मिलेंगे स्‍पेशल ऑफर्स
Write a comment