1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. दो साल बढ़ सकता है SBI प्रमुख अरुणधती भट्टाचार्य का कार्यकाल

दो साल बढ़ सकता है SBI प्रमुख अरुणधती भट्टाचार्य का कार्यकाल

SBI की प्रमुख अरुणधती भट्टाचार्य को एक साल का सेवा विस्तार देने पर विचार किया जा रहा है। सरकार इस पर जल्द फैसला ले सकती है।

Ankit Tyagi [Updated:18 Sep 2016, 2:03 PM IST]
SBI प्रमुख अरुणधती भट्टाचार्य का कार्यकाल दो साल बढ़ाने पर विचार, सरकार जल्द लेगी फैसला- India TV Paisa
SBI प्रमुख अरुणधती भट्टाचार्य का कार्यकाल दो साल बढ़ाने पर विचार, सरकार जल्द लेगी फैसला

नई दिल्ली: सरकार भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की प्रमुख अरुणधती भट्टाचार्य  को एक साल का सेवा विस्तार देने पर विचार कर रही है। एसबीआई के सहयोगी बैंकों के उसमें विलय के प्रस्ताव के बीच भट्टाचार्य को विस्तार मिल सकता है।

ये भी पढ़े: अरुंधति भट्टाचार्य बनीं अमेरिका से बाहर दूसरी पावरफुल वुमन, लिस्‍ट में चंदा कोचर और शिखा शर्मा भी शामिल

सूत्रों ने कहा, जब एकीकरण की प्रक्रिया चल रही है, ऐसे में निरंतरता बनाए रखने की जरूरत है। सूत्रों ने बताया कि सरकार एसबीआई की मौजूदा चेयरपर्सन को एक साल का विस्तार देने के प्रस्ताव पर विचार कर रही है। भट्टाचार्य का तीन साल का कार्यकाल इस माह के अंत में पूरा हो रहा है।

सरकार को विस्तार के मुद्दे पर बैंक बोर्ड ब्यूरो :बीबीबी: के विचार भी मिले हैं। सूत्रों ने बताया कि इस बारे में आदेश अगले कुछ दिन में जारी किया जा सकता है।

इससे पहले इसी साल कैबिनेट SBI के सहयोगी बैंकों और भारतीय महिला बैंक के उसमें विलय के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी। एसबीआई के सहयोगी बैंकों में स्टेट बैंक आफ बीकानेर एंड जयपुर, स्टेट बैंक आफ त्रावणकोर, स्टेट बैंक आफ पटियाला, स्टेट बैंक आफ मैसूर तथा स्टेट बैंक आफ हैदराबाद शामिल हैं। इनमें से स्टेट बैंक आफ बीकानेर एंड जयपुर, स्टेट बैंक आफ मैसूर तथा स्टेट बैंक आफ त्रावणकोर सूचीबद्ध हैं।

Web Title: दो साल बढ़ सकता है SBI प्रमुख अरुणधती भट्टाचार्य का कार्यकाल
Write a comment