1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. REPL ने आईपीओ से जुटाए 19 करोड़ रुपये, एनएसई पर हुई लिस्‍ट

REPL ने आईपीओ से जुटाए 19 करोड़ रुपये, एनएसई पर हुई लिस्‍ट

रियल एस्टेट और इन्फ्रास्ट्रक्चर परामर्शदाता कंपनी आरईपीएल ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के माध्यम से करीब 19 करोड़ रुपये जुटाये हैं और इसका उपयोग विभिन्न ठेकों को शुरू करने में किया जाएगा।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: July 13, 2018 17:48 IST
IPO- India TV Paisa

IPO

नयी दिल्ली। रियल एस्टेट और इन्फ्रास्ट्रक्चर परामर्शदाता कंपनी आरईपीएल ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के माध्यम से करीब 19 करोड़ रुपये जुटाये हैं और इसका उपयोग विभिन्न ठेकों को शुरू करने में किया जाएगा। चौथे स्मार्ट सिटी परियोजना के लिए परामर्श कार्य का ठेका हासिल करने वाली आरईपीएल ने 41 रुपये प्रति शेयर मूल्य पर 45,69,000 शेयर जारी किये थे।

कंपनी के शेयर आज नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के एमर्ज प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध हुये। कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक (सीएमडी) प्रदीप मिश्र ने कहा , " हमने आईपीओ से 18.73 करोड़ रुपये जुटाये हैं। स्मार्ट सिटी और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हासिल की गई विभिन्न परियोजनाओं को निष्पादित करने के लिए इस राशि का उपयोग किया जाएगा। "

आईपीओ के जरिए प्रवर्तकों ने कंपनी की 26 प्रतिशत हिस्सेदारी की बिक्री की। उन्होंने कहा कि आईपीओ से आई राशि बुनियादी ढांचे के नए क्षेत्र और नए भूभागों में हमारी पकड़ को मजूबत बनाने में मदद करेगी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: REPL ने आईपीओ से जुटाए 19 करोड़ रुपये, एनएसई पर हुई लिस्‍ट
Write a comment
ipl-2019