1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Jio GST offer: लॉन्‍च हुआ JioGST स्‍टार्टर किट, मिलेगी अनलिमिटेड कॉल और फ्री डाटा के साथ टैक्‍स एक्‍सपर्ट की सुविधा

Jio GST offer: लॉन्‍च हुआ JioGST स्‍टार्टर किट, मिलेगी अनलिमिटेड कॉल और फ्री डाटा के साथ टैक्‍स एक्‍सपर्ट की सुविधा

रिलायंस जियो ने गुरुवार को अपनी JioFi डिवाइस के लिए JioGST स्टार्टर किट को लॉन्‍च किया है। इससे व्यापारियों को जीएसटी रिटर्न फाइल करने की सेवा दी जाएगी।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: July 06, 2017 18:36 IST
Jio GST offer: लॉन्‍च हुआ JioGST स्‍टार्टर किट, मिलेगी अनलिमिटेड कॉल और फ्री डाटा के साथ टैक्‍स एक्‍सपर्ट की सुविधा- India TV Paisa
Jio GST offer: लॉन्‍च हुआ JioGST स्‍टार्टर किट, मिलेगी अनलिमिटेड कॉल और फ्री डाटा के साथ टैक्‍स एक्‍सपर्ट की सुविधा

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने गुरुवार को अपनी JioFi डिवाइस के लिए JioGST स्टार्टर किट को लॉन्‍च किया है। इससे व्यापारियों को जीएसटी रिटर्न फाइल करने की सेवा दी जाएगी।

कंपनी की वेबसाइट पर जारी जानकारी के मुताबिक JioGST स्टार्टर किट की कीमत 1,999 रुपए रखी गई है। इसमें एक बिलिंग एप और टैक्‍स की फाइलिंग के लिए जियो का जीएसटी सॉफ्टवेयर समाधान उपलब्‍ध कराया गया है। इसके साथ एक साल के लिए अनलिमिटेड कॉल और 24 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत कंपनी जीएसटी पेशेवरों की सेवाएं भी दे रही है, जो व्यवसायों के लिए टैक्‍स रिटर्न फाइल करने के लिए अधिकृत हो सकते हैं।

रिलायंस जियो जीएसटी सुविधा प्रदाताओं (जीएसपी) का एक हिस्‍सा है, जिसकी स्‍थापना जीएसटी कानून के तहत टैक्‍सपेयर्स को अनुपालन करने में मदद करने के लिए की गई है। JioGST स्टार्टर किट में यूजर्स को जियो जीएसटी समाधान भी मिलेगा। यह रिटेलर्स को रिकॉर्ड मेंटेन रखने, जीएसटी रिटर्न फाइल करने और जीएसटी कानून का अनुपालन करने में मदद करेगा।

ऐसे हासिल करें जियोजीएसटी स्‍टार्टर किट: वेबसाइट Jio.com पर लॉग ऑन करें और स्‍टार्टर किट का ऑर्डर कर दें। इसके बाद किसी भी रिलायंस डिजिटल/डीएक्‍स मिनी/जियो स्‍टोर से जाकर जियो सिम ले लें। जब आपके पास डिवाइस और स्‍टार्टर किट दोनों आ जाएं, तब JioGST.com वेबसाइट पर जाएं। यहां आप अपना जीएसटीआईएन चुन सकते हैं और उसके बाद अपने जियोफाई एमएसआईएसडीएन को इसके साथ पेयर कर आप अपने जियो जीएसटी स्‍टार्टकिट को एक्‍टीवेट कर लें।

Write a comment
bigg-boss-13