1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. जियोफोन को लेकर मुकेश अंबानी की बड़ी घोषणा, 2 महीने में 2 करोड़ फोन उत्तर प्रदेश में उपलब्ध होंगे

जियोफोन को लेकर मुकेश अंबानी की बड़ी घोषणा, 2 महीने में 2 करोड़ फोन उत्तर प्रदेश में उपलब्ध होंगे

मुकेश अंबानी ने ऐलान किया है कि उत्तर प्रदेश में अगले 2 महीने के दौरान 2 करोड़ जियो फोन उपलब्ध कराए जाएंगे ताकि राज्य के युवा स्मार्ट युवा बन सकें।

Manoj Kumar Manoj Kumar
Updated on: February 21, 2018 11:04 IST
Mukesh Ambani Uttar Pradesh- India TV Paisa
Photo:PTI Reliance Jio to provide 20 million Jio phones in next two months in Uttar Pradesh says Mukesh Ambani

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियोफोन को लेकर बड़ी घोषणा की है। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में चल रही इनवेस्टर सम्मिट के दौरान मुकेश अंबानी ने ऐलान किया है कि उत्तर प्रदेश में अगले 2 महीने के दौरान 2 करोड़ जियो फोन उपलब्ध कराए जाएंगे ताकि राज्य के युवा स्मार्ट युवा बन सकें। मुकेश अंबानी उत्तर प्रदेश इनवेस्टर सम्मिट के दौरान जियो के लेकर और भी कई घोषणाएं की हैं।

​मुकेश अंबानी ने कहा है कि इस साल के अंत तक जियो नेटवर्क के साथ उत्तर प्रदेश का हर गांव जुड़ जाएगा। उन्होंने बताया कि राज्य में पहले ही करीब 2 करोड़ लोग जियो नेटवर्क का इस्तेमाल कर रहे हैं और वह चाहते हैं कि राज्य का युवा जियो के साथ जुड़कर स्मार्ट युवा बने। उन्होंने बताया कि जियो नेटवर्क ने राज्य में करीब 40 हजार रोजगार पैदा किए हैं और अगले 3 साल के दौरान लगभग 1 लाख नए रोजगार पैदा करेगा। 

मुकेश अंबानी ने यह भी बताया कि जियो नेटवर्क उत्तर प्रदेश में सबसे बड़े निवेशकों में से एक और अबतक राज्य में करीब 20 हजार करोड़ रुपए का निवेश किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि अगले 3 सालों के दोरान रिलायंस जियो राज्य में और 10 हजार करोड़ रुपए का निवेश करेगा। मुकेश अंबानी ने रिलायंस फाउंडेशन के जरिए नमामी गंगे प्रोजेक्ट में सहयोग की बात भी कही। 

Write a comment