1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. रिलायंस फाउंडेशन ने CRPF के शहीद जवानों के लिए की बड़ी पेशकश, कहा सरकार जो जिम्‍मेदारी देगी उठाने का तैयार

रिलायंस फाउंडेशन ने CRPF के शहीद जवानों के लिए की बड़ी पेशकश, कहा सरकार जो जिम्‍मेदारी देगी उठाने का तैयार

रिलायंस फाउंडेशन रिलायंस इंडस्ट्रीज की परोपकारी इकाई है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:16 Feb 2019, 4:42 PM IST]
reliance foundation- India TV Paisa
Photo:RELIANCE FOUNDATION

reliance foundation

नई दिल्‍ली। रिलायंस फाउंडेशन ने शनिवार को कहा है कि वह पुलवामा में हुए आतंकी हमले के सभी शहीद जवानों के बच्‍चों की शिक्षा और उनके परिवार का भरण-पोषण करने के लिए आजीविका की पूर्ण जिम्‍मेदारी उठाने के लिए तैयार है।  

रिलायंस फाउंडेशन ने अपने एक बयान में कहा है कि शहीदों के प्रति अपनी कृतज्ञता के रूप में, रिलायंस फाउंडेशन ने उनके बच्‍चों की शिक्षा और रोजगार एवं उनके परिवारों की आजीविका के लिए पूर्ण जिम्‍मेदारी उठाने के लिए तत्‍परता दिखाते हुए अपनी सहमति व्‍यक्‍त की है।

रिलायंस फाउंडेशन ने कहा है कि उसका अस्‍पताल घायल जवानों को बेहतर उपचार उपलब्‍ध कराने के लिए भी तैयार है। बयान में आगे कहा गया है कि हमारे प्‍यारे सशस्‍त्र बलों की सेवा के लिए सरकार यदि कंधों पर कोई अन्‍य जिम्‍मेदारी भी डाल सकती है और इसके लिए हम हमेशा तैयार हैं।

रिलायंस फाउंडेशन रिलायंस इंडस्‍ट्रीज की परोपकारी इकाई है। उल्‍लेखनीय है कि 14 फरवरी को जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्‍मद के फि‍यादीन हमले में सीआरपीएफ के 40 से ज्‍यादा जवान शहीद हो गए हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Reliance Foundation offers to take responsibility of families of martyred CRPF jawans | रिलायंस फाउंडेशन ने CRPF के शहीद जवानों के लिए की बड़ी पेशकश, कहा सरकार जो जिम्‍मेदारी देगी उठाने का तैयार
Write a comment
ipl-2019