1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. रिलायंस बिग टीवी ने लॉन्‍च किया नया ऑफर, एक साल तक बगैर पैसा दिए देख सकेंगे सभी चैनल

रिलायंस बिग टीवी ने लॉन्‍च किया नया ऑफर, एक साल तक बगैर पैसा दिए देख सकेंगे सभी चैनल

भारत सरकार के डिजिटल इंडिया अभियान को समर्थन देने के लिए रिलायंस बिग टीवी ने बुधवार को अपनी डायरेक्‍ट टू होम (डीटीएच) सर्विस के लिए एक नए प्‍लान की घोषणा की है।

Edited by: Abhishek Shrivastava [Updated:28 Feb 2018, 7:36 PM IST]
reliance big tv- IndiaTV Paisa
reliance big tv

नई दिल्‍ली। भारत सरकार के डिजिटल इंडिया अभियान को समर्थन देने के लिए रिलायंस बिग टीवी ने बुधवार को अपनी डायरेक्‍ट टू होम (डीटीएच) सर्विस के लिए एक नए प्‍लान की घोषणा की है। डीटीएच ऑपरेटर ने, अपने नए प्‍लान के साथ, यह दावा किया है कि वह फ्री-टू-एयर चैनल्‍स (लगभग 500) को 5 साल तक और पे-चैनल्‍स (एचडी चैनल सहित) को एक साल तक फ्री में दिखाएगा।

सेट-टॉप बॉक्‍स के लिए प्री-बुकिंग रिलायंस बिग टीवी की आधिकारिक वेबसाइट पर एक मार्च को सुबह 10 बजे से शुरू होगी। इसकी बुकिंग स्‍टॉक उपलब्‍धता के आधार पर स्‍वीकार की जाएगी। अपने नए एचडी एचईवीसी सेट-टॉप बॉक्‍स के साथ रिलायंस बिग टीवी शेड्यूल्‍ड रिकॉर्डिंग, यूएसबी पोर्ट, यूट्यूब और टीवी शो की रिकॉर्डिंग जैसे फीचर भी देगा। सेट टॉप बॉक्‍स की बुकिंग कन्‍फर्म करने के लिए यूजर्स को 499 रुपए का भुगतान करना होगा। इसके बाद सेट टॉप बॉक्‍स और आउटडोर यूनिट प्राप्‍त होने पर 1500 रुपए का अतिरिक्‍त भुगतान करना होगा।  

एक साल बाद जब फ्री पे-चैनल्‍स की अवधि समाप्‍त हो जाएगी तब ग्राहकों को दूसरे साल से प्रति माह 300 रुपए से सेट टॉप बॉक्‍स रिचार्ज कराना होगा। इसके बाद दो साल तक हर महीने 300 रुपए का रिचार्ज कराने के बाद ग्राहकों को 2000 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। इसका मतलब है कि ग्राहकों को सेट टॉप बॉक्‍स को खरीदने के तीन साल बाद कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक एकाउंट रिचार्ज वैल्‍यू के रूप में होगी न कि नकद में।

रिलायंस बिग टीवी के निदेशक विजेंद्र सिंह ने एक बयान में कहा कि रिलायंस बिग टीवी एक नई शुरुआत के लिए तैयार है, जो भारतीयों के टीवी सेट्स से मनोरंजन प्राप्त करने का तरीका बदल कर रख देगा।

Web Title: रिलायंस बिग टीवी ने लॉन्‍च किया नया ऑफर, एक साल तक बगैर पैसा दिए देख सकेंगे सभी चैनल
Write a comment