1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. डुअल स्‍टीरियो स्‍पीकर के साथ आएगा Realme X2 Pro, क्‍वाड कैमरा फोन इसी महीने हो सकता है लॉन्‍च

डुअल स्‍टीरियो स्‍पीकर के साथ आएगा Realme X2 Pro, क्‍वाड कैमरा फोन इसी महीने हो सकता है लॉन्‍च

इस डिवाइस में 64 मेगापिक्‍सल क्‍वाड कैमरा रियर सेटअप है। क्‍वाड कैमरा सिस्‍टम में 20एक्‍स हाइब्रिड जूम को सपोर्ट करने के लिए एक टेलीफोटो लेंस भी होगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 08, 2019 16:25 IST
Realme X2 Pro to feature dual Stereo Speakers - India TV Paisa
Photo:REALME X2 PRO TO FEATURE

Realme X2 Pro to feature dual Stereo Speakers

बीजिंग। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता रियलमी का आने वाला स्‍मार्टफोन रियलमी एक्‍स2 प्रो डॉल्‍बी एटम्‍स के साथ डुअल स्‍टीरियो स्‍पीकर्स से लैस होगा। कंपनी ने अपने यूरोपियन एकाउंट के जरिये ट्वीट पोस्‍ट कर इस बात का खुलासा किया है।

यह डिवाइस सर्टिफाइड हाई-रेस साउंड क्‍वालिटी प्रदान करेगा। यह स्‍मार्टफोन अक्‍टूबर के दौरान चीन में लॉन्‍च किया जा सकता है और इसके बाद इसे भारत में लॉन्‍च किया जाएगा। यह कंपनी का पहला ऐसा डिवाइस होगा, जो 90हर्ट्ज डिस्‍प्‍ले से लैस होगा और 50 वॉट वीओओसी फास्‍ट-चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी से सुसज्जित होगा।

इस डिवाइस में 64 मेगापिक्‍सल क्‍वाड कैमरा रियर सेटअप है। क्‍वाड कैमरा सिस्‍टम में 20एक्‍स हाइब्रिड जूम को सपोर्ट करने के लिए एक टेलीफोटो लेंस भी होगा। इस सेटअप में एक 8 मेगापिक्‍सल अल्‍ट्रावाइड एंगल कैमरा भी होगा, जो आपको मैक्रो शॉट्स कैप्‍चर करने में मदद करेगा।   

यह डिवाइस 50 वॉट सुपर वीओओसी फ्लैश चार्ज टेक्‍नोलॉजी को भी सपोर्ट करेगा। रियलमी एक्‍स2 प्रो स्‍मार्टफोन में स्‍नैपड्रैगन 855 प्‍लस प्रोसेसर होगा।

Write a comment
bigg-boss-13