1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अमेजन के डिलीवरी ड्राइवर ने चुराया कुत्ता, जेफ बेजोस से हुई शिकायत तो करना पड़ा वापस

अमेजन के डिलीवरी ड्राइवर ने चुराया कुत्ता, जेफ बेजोस से हुई शिकायत तो करना पड़ा वापस

दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के डिलीवरी ड्राइवर ने सामान की डिलिवरी देते समय एक कुत्ते की चोरी की, लेकिन कुत्ते के मालिक ने जैसे ही इसकी शिकायत सीधे अमेजन के संस्थापक और CEO जेफ बेजोस से की वैसे ही कुत्ता उसके घर पहुंचा दिया गया

Manoj Kumar Manoj Kumar
Updated on: May 05, 2018 13:11 IST
Puppy stolen by Amazon delivery driver returned to owner- India TV Paisa

Puppy stolen by Amazon delivery driver returned to owner after he emailed Jeff Bezos

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स कंपनी से जुड़े कर्मचारी की चोरी और चोरी के सामान की वापसी का एक रोचक किस्सा सामने आया है। दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के डिलीवरी ड्राइवर ने सामान की डिलीवरी देते समय एक कुत्ते की चोरी की, लेकिन कुत्ते के मालिक ने जैसे ही इसकी शिकायत सीधे अमेजन के संस्थापक और CEO जेफ बेजोस से की वैसे ही कुत्ता उसके घर पहुंचा दिया गया।

मामला इंग्लैंड का है जहां एक 51 वर्षीय कारोबारी रिजर्ड गटफील्ड अमेजन के डिलीवरी ड्राइवर पर छोटी प्रजाती के अपने कुत्ते की चोरी का आरोप लगाया। गटफील्ड ने कहा कि उनका कुत्ता तब से गायब है जबसे अमेजन का डिलिवरी ड्राइवर उनके घर कुत्ते के खाने के पैकेट की डिलिवरी करने के लिए आया था। गटफील्ड ने ई-मेल के जरिए इसकी शिकायत अमेजन के CEO जेफ बेजोस से की। शिकायत मिलने के बाद अमेजन ने उनके कुत्ते को ड्राइवर से रिकवर किया और वापस उन्हें सौंप दिया।

अमेजन ने अपनी सफाई में यह भी कहा कि आरोपी ड्राइवर उनका कर्मचारी नहीं था बल्कि उनके जरिए पार्सल डिलिवरी के लिए अनुबिंधित कोरियर कंपनी का कर्मचारी था, उन्होंने यह भी कहा कि अब वह आरोपी ड्राइवर अमेजन की सेवाओं के लिए इस्तेमाल नहीं होगा।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban