1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. PNB के ग्राहकों के लिए महत्‍वपूर्ण सूचना, 25 जनवरी से पहले निपटा लें जरूरी काम

PNB के ग्राहकों के लिए महत्‍वपूर्ण सूचना, 25 जनवरी से पहले निपटा लें जरूरी काम

PNB ने यह भी कहा है कि ग्राहकों तक बैंकिंग सेवाएं बिना रुकावट के पहुंचाने के लिए बैंक ने सभी जरूरी कदम उठाए हैं, लेकिन नए तकनीकी बदलाव की वजह से शुरुआती दौर में बैंक सेवाओं में कुछ देरी हो सकती है

Manoj Kumar Manoj Kumar
Updated on: January 23, 2018 17:08 IST
Punjab National Bank - India TV Paisa
Punjab National Bank ask customers to complete urgent banking activities before January 25th, बैंक का CBS हो रहा है अपग्रेड

नई दिल्ली। सार्वजनिक के दूसरे बड़े बैंक पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने अपने सभी ग्राहकों को 25 जनवरी तक बैंक से जुड़ा जरूरी काम निपटाने के लिए एडवायजरी जारी की है। PNB ने कहा है कि वह 29 जनवरी को अपने कोर बैंकिंग सिस्टम (CBS) को अपग्रेड कर रहे हैं, ऐसे में 29 और 30 जनवरी को अगर बैंक से जुड़ा कोई जरूरी काम है तो उसे 25 जनवरी से पहले पूरा कर लें। PNB ने समाचार पत्रों में विज्ञापन देकर इसके बारे में जानकारी दी है। 

गौरतलब है कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर बैंक बंद रहेगा, इसके बाद 27 जनवरी को सामान्य काम होगा लेकिन 28 जनवरी को रविवार की वजह से फिर बैंक बैंद होगा। 29 जनवरी को बैंक अपना CBS सिस्टम अपग्रेड कर रहा है जिससे 29 और 30 जनवरी बैंकिंग सेवाओं में कुछ देरी होने की आशंका है यही वजह है कि बैंक ने 25 जनवरी को ही जरूरी काम पूरा करने की हिदायद दी है।

हालांकि PNB ने यह भी कहा है कि ग्राहकों तक बैंकिंग सेवाएं बिना रुकावट के पहुंचाने के लिए बैंक ने सभी जरूरी कदम उठाए हैं, लेकिन नए तकनीकी बदलाव की वजह से शुरुआती दौर में बैंक सेवाओं में कुछ देरी हो सकती है ऐसे में समय रहते जरूरी काम कर लें। PNB ने इस सिलसिले में ग्राहकों के सहयोग की अपील भी की है। 

Write a comment