1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. राजनीतिक स्थिरता व भरोसेमंद नीतियों को लेकर पीएम मोदी ने कही बड़ी बात, UAE में भारतीयों को किया संबोधित

राजनीतिक स्थिरता व भरोसेमंद नीतियों को लेकर पीएम मोदी ने कही बड़ी बात, UAE में भारतीयों को किया संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि भारत अपनी 'राजनीतिक स्थिरता और भरोसेमंद नीतियों' के चलते आज दुनिया में निवेश का एक आकर्षक स्थल बन गया है। उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की राजधानी अबुधाबी में प्रवासी भारतीय (एनआरआई) कारोबारियों की एक सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: August 24, 2019 14:19 IST
Prime minister Narendra Modi uae visit- India TV Paisa
Photo:PTI

Prime minister Narendra Modi uae visit

अबुधाबी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि भारत अपनी 'राजनीतिक स्थिरता और भरोसेमंद नीतियों' के चलते आज दुनिया में निवेश का एक आकर्षक स्थल बन गया है। उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की राजधानी अबुधाबी में प्रवासी भारतीय (एनआरआई) कारोबारियों की एक सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। 

प्रधानमंत्री ने विदेशों में रह रहे भारतीय समुदाय के लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस समुदाय ने देश की आर्थिक वृद्धि में महती योगदान किया है। उन्होंने भारत में आर्थिक अवसरों का उल्लेख करते हुए कहा, 'निवेशकों को प्रेरित करने में राजनीतिक स्थिरता और भरोसेमंद नीतियों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। इन कारकों के चलते भारत आज दुनिया का एक आकर्षक निवेश स्थल बना गया है।'

पीएम मोदी ने भारतीयों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने अपनी सभी नीतियां आर्थिक वृद्धि को बढ़ावा देने, रोजगार सृजन के अवसर सृजित करने तथा मेक इन इंडिया को सहारा देने के लिये बनायी हैं। उन्होंने कहा कि हम इस बात पर भी ध्यान देते हैं कि निवेशकों को उनके निवेश पर अच्छी कमाई भी हो।

Write a comment