1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. PNB Fraud Update: नीरव मोदी ने पीएनबी को लगाया है और 1300 करोड़ रुपए का 'चूना', बैंक ने एक्सचेंज को दी जानकारी

PNB Fraud Update: नीरव मोदी ने पीएनबी को लगाया है और 1300 करोड़ रुपए का 'चूना', बैंक ने एक्सचेंज को दी जानकारी

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में डायमंड कारोबारी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी ने कथित तौर पर जो घोटाला किया है वह और बड़ा होता जा रहा है। पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने देर रात बंबई स्टॉक एक्सचेंज और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज को यह जानकारी दी।

Manoj Kumar Manoj Kumar
Updated on: February 27, 2018 10:24 IST
PNB unauthorized transactions- India TV Paisa
PNB unauthorized transactions can increase by USD 204 millions bank said to exchanges

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में डायमंड कारोबारी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी ने कथित तौर पर जो घोटाला किया है उसकी रकम बढ़ती ही जा रही है। पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने देर रात बंबई स्टॉक एक्सचेंज और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज को जानकारी दी कि 14 फरवरी को बैंक ने जिन 1.79 अरब डॉलर की गैर अधिकृत ट्रांजैक्शन की जानकारी दी थी उसमें और 20.42 करोड़ डॉलर का इजाफा हो सकता है। भारतीय करेंसी रुपए में कहें तो बैंक ने 14 फरवरी को लगभग 11,400 करोड़ रुपए का घोटाला बताया था और अब फिर से जानकारी दी गई है कि इस घोटाले में 1,327 करोड़ रुपए की बढ़ोतरी होने की संभावना जताई जा रही है। पंजाब नेशनल बैंक ने देर रात बंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) को यह जानकारी दी है।

पंजाब नेशनल बैंक ने जब पहली बार घोटाले का खुलासा किया था तो शेयर बाजार में उसके शेयर में भारी गिरावट देखने को मिली थी, अब एक बार फिर से आशंका जताई जा रही है कि बैंक के शेयर में और भी ज्यादा गिरावट देखने को मिल सकती है। सोमवार को शेयर बाजार में पंजाब नेशनल बैंक का शेयर 111.90 रुपए के स्तर पर बंद हुआ था और ऐसी आशंका है कि आज इसमें फिर से गिरावट देखने को मिल सकती है।

PNB unauthorized transactions

Write a comment