1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. पंजाब नैशनल बैंक अपने कर्मचारियों को देगा 10 करोड़ शेयर, बोर्ड ने दी मंजूरी

पंजाब नैशनल बैंक अपने कर्मचारियों को देगा 10 करोड़ शेयर, बोर्ड ने दी मंजूरी

14000 करोड़ रुपए के घोटाले की मार झेल रहे पंजाब नैशनल बैंक (PNB) ने अपने कर्मचारियों को शेयर देने का फैसला किया है। शुक्रवार को बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक बैंक के निदेशक मंडल ने 15 जून को हुई बैठक में कर्मचारियों को इक्विटी शेयर देने की मंजूरी दे दी है। कर्मचारियों को यह शेयर बैंक की इम्पलॉई शेयर परचेज स्कीम (PNB-ESPS) के तहत दिए जाएंगे

Reported by: Manoj Kumar [Updated:16 Jun 2018, 2:33 PM IST]
PNB board approves ESOP scheme of up to 10 cr shares- India TV Paisa

PNB board approves ESOP scheme of up to 10 cr shares

नई दिल्ली। 14000 करोड़ रुपए के घोटाले की मार झेल रहे पंजाब नैशनल बैंक (PNB) ने अपने कर्मचारियों को शेयर देने का फैसला किया है। शुक्रवार को बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक बैंक के निदेशक मंडल ने 15 जून को हुई बैठक में कर्मचारियों को इक्विटी शेयर देने की मंजूरी दे दी है। कर्मचारियों को यह शेयर बैंक की इम्पलॉई शेयर परचेज स्कीम (PNB-ESPS) के तहत दिए जाएंगे।

बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक कर्मचारियों को कुल 10 करोड़ नए इक्विटी शेयर दिए जाएंगे और ESPS स्कीम के तहत आबंटन किस तरह से होगा इसपर कमेटी अपना खाका तैयार करेगी। मार्च 2018 तक बैंक की देशभर में कुल 6983 बैंक शाखाएं दर्ज की गई हैं।    

PNB board approves ESOP scheme of up to 10 cr shares

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019