1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. लिंक्ड-इन पर चला पीएम मोदी का जादू, प्रियंका चोपड़ा के साथ सबसे ज्‍यादा देखा गया प्रोफाइल

लिंक्ड-इन पर चला पीएम मोदी का जादू, प्रियंका चोपड़ा के साथ सबसे ज्‍यादा देखा गया प्रोफाइल

पेशेवर नेटवर्किंग प्लेटफार्म लिंक्डइन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शीर्ष दो लोगों में शामिल हैं जिनके बारे में सर्वाधिक जानकारी को देखा गया।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: August 24, 2018 9:34 IST
Narendra Modi and Priyanka Chopra- India TV Paisa

Narendra Modi and Priyanka Chopra

मुंबई। फेसबुक, ट्विटर के बाद अब प्रधानमंत्री मोदी का जादू लिंक्‍ड-इन पर भी छा गया है। पेशेवर नेटवर्किंग प्लेटफार्म लिंक्डइन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शीर्ष दो लोगों में शामिल हैं जिनके बारे में सर्वाधिक जानकारी को देखा गया। लिंक्डइन के पांचवें संस्करण ‘इंडियाज पावर प्रोफाइल 2018’ में बायोकॉन की चेयरमैन और प्रबंध निदेशक किरण मजूमदार शॉ, पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा, शियोमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन समेत अन्य शामिल हैं।

पोर्टल ने बाद में स्पष्ट किया कि यह सूची किसी तरह की रैंकिंग पर आधारित नहीं है, बल्कि यह ऐसे लोगों की सूची है जिनका प्रोफाइल अन्य लोगों द्वारा अधिक बार देखा गया है। सालाना सूची में उन लोगों के नाम हैं जिनके ‘प्रोफाइल’ को सर्वाधिक पेशेवरों ने देखा। इसे आठ श्रेणियों जिनमें मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ), वित्त, लिंक्डइन इनफ्लुएंशर, इंटरनेट, मानव संसाधन, विपणन तथा विज्ञापन तथा हाल में पेश सामाजिक प्रभाव श्रेणी में रखा गया है

73 पेशेवरों की सूची

लिंक्ड इन 2017-18 के बीच देखी गयी पृष्ठभूमि के आधार पर शीर्ष 73 पेशेवरों की सूची तैयार की है। ये पेशेवर उद्योग विशेषज्ञ हैं, जो प्रभावशाली पेशेवर ब्रांड तथा जनमत को प्रभावित करने वाले नेता बने। इस साल दइंटरनेट और प्रौद्योगिकी श्रेणियों में फ्लिपकार्ट के मुख्य कार्यपालक अधिकारी बिन्नी बंसल, एच एंड एम इंडिया के क्षेत्रीय प्रबंधक जे एनोला, मिन्त्रा तथा जाबोंग के सीईओ अनंत नारायणन के नाम पहली बार शामिल किये गये हैं।

3 महिलाएं भी शामिल

वहीं महिलाओं में नासकॉम की अध्यक्ष देवज्ञानी घोष (प्रौद्योगिकी), गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स की चेयरपर्सन निसाबा गोदरेज तथा लिटिल ब्लैक बुक की सीईओ और संस्थापक सुचिता सालवान (इंटरनेट) शामिल हैं।

Write a comment