1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ईशा और आनंद की सगाई के बाद पीरामल एंटरप्राइसेस के शेयरों में तेजी, हुआ 500 करोड़ का फायदा

ईशा और आनंद की सगाई के बाद पीरामल एंटरप्राइसेस के शेयरों में तेजी, हुआ 500 करोड़ का फायदा

यह एक संयोग ही है रविवार को मुकेश अंबानी की पुत्री ईशा अंबानी के साथ पीरामल एंटरप्राइसेस के अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल की सगाई की खबर आई और आज सोमवार को पीरामल एंटरप्राइसेस के शेयरों में तेजी देखी जा रही है।

Reported by: Manoj Kumar [Updated:07 May 2018, 9:57 AM IST]
Piramal Enterprises share price rose- India TV Paisa

Piramal Enterprises share price rose after engagement of Isha Ambani and Anand Piramal

नई दिल्ली। यह एक संयोग ही है रविवार को मुकेश अंबानी की पुत्री ईशा अंबानी के साथ पीरामल एंटरप्राइसेस के अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल की सगाई की खबर आई और आज सोमवार को पीरामल एंटरप्राइसेस के शेयरों में तेजी देखी जा रही है। सोमवार को शेयरों में आई तेजी की वजह से शुरुआती कारोबार में ही पीरामल एंटरप्राइसेस की मार्केट वेल्यू में 500 करोड़ रुपए से ज्यादा की बढ़ोतरी हो चुकी है।

सोमवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर पीरामल एंटरप्रासेस के शेयर ने 1 प्रतिशत से ज्यादा की तेजी के साथ 2539 रुपए का ऊपरी स्तर छुआ है जिस वजह से कंपनी की मार्केट कैपिटलाइजेशन बढ़कर 45470 करोड़ रुपए के पार पहुंच गई है। शुक्रवार को कंपनी के शेयर में 1.5 प्रतिशत से ज्यादा की गिरावट आई थी और उसकी मार्केट कैपिटलाइजेशन 44960 करोड़ रुपए के नीचे आ गई थी।

आज शेयर बाजार में रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर में भी तेजी देखी जा रही है। कंपनी का शेयर करीब 1 प्रतिशत की तेजी के साथ 963 रुपए पर कारोबार कर रहा है। रविवार शाम को खबर आई थी कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई हो चुकी है। इन खबरों के बाद रात को मुकेश अंबानी का पूरा परिवार मुंबई के इस्कॉन मंदिर में दर्शन के लिए जाता हुआ देखा गया है और उनके साथ आनंद पीरामल भी थे।

Web Title: ईशा और आनंद की सगाई के बाद पीरामल एंटरप्राइसेस के शेयरों में तेजी, हुआ 500 करोड़ का फायदा
Write a comment
the-accidental-pm-300x100