1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. प्रवीण जाधव बने पेटीएम मनी के MD और CEO, नई सेवा शुरू करने के लिए अगले दो साल में होगा 250 करोड़ रुपए का निवेश

प्रवीण जाधव बने पेटीएम मनी के MD और CEO, नई सेवा शुरू करने के लिए अगले दो साल में होगा 250 करोड़ रुपए का निवेश

एक असल उद्यमी के रूप में, प्रवीण ने पेटीएम मनी को एक विचार से देश का सबसे बड़ा म्यूचुअल फंड निवेश मंच बनाया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 02, 2019 14:07 IST
Paytm Money elevates Pravin Jadhav as MD and CEO- India TV Paisa
Photo:PAYTM MONEY ELEVATES PRAV

Paytm Money elevates Pravin Jadhav as MD and CEO

नई दिल्ली। पेटीएम मनी ने प्रवीण जाधव को पदोन्नत करके अपना प्रबंध निदेशक (एमडी) और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) बनाया है। कंपनी की अगले दो साल में 250 करोड़ रुपए का निवेश करने की भी योजना है। कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पेटीएम मनी, पेटीएम का परिचालन करने वाली कंपनी वन 97 कम्युनिकेशंस की पूर्ण स्वामित्व अनुषंगी कंपनी है। पेटीएम के संस्थापक और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने कहा कि पिछले एक साल में जाधव की अगुवाई में पेटीएम मनी की टीम ने एक पूरा संगठन, उत्पाद और कारोबार आधार तैयार किया है।

शर्मा ने कहा कि एक असल उद्यमी के रूप में, प्रवीण ने पेटीएम मनी को एक विचार से देश का सबसे बड़ा म्यूचुअल फंड निवेश मंच बनाया है। हमारा कारोबार शेयर ब्रोकिंग, राष्ट्रीय पेंशन योजना (एनपीएस) और अन्य निवेश उत्पादों की ओर बढ़ रहा है। मुझे बहुत गर्व है कि प्रवीण सीईओ और एमडी के रूप में कंपनी की अगुवाई करेंगे।

इससे पहले, जाधव पूर्णकालिक निदेशक के पद पर थे। पेटीएम मनी से पहले वह सर्विफाई और रेडिफ डॉट कॉम के साथ काम कर चुके हैं। बयान में कहा गया है कि पेटीएम मनी की 250 करोड़ रुपए का निवेश करने की योजना है क्योंकि उसकी इस वित्त वर्ष में शेयर ब्रोकिंग, एनपीएस समेत अन्य नए कारोबार शुरू करने की उम्मीद है। यह निवेश अगले 18 से 24 महीनों में किया जाएगा। कंपनी को शेयर ब्रोकिंग और एनपीएस सेवाओं की पेशकश के लिए नियामकीय मंजूरी मिल गई है। जल्द ही इन्हें पेश किया जाएगा।

Write a comment