1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. पतंजली ने BSNL के साथ किया करार, स्वदेशी SIM कार्ड किया लॉन्च

पतंजली ने BSNL के साथ किया करार, स्वदेशी SIM कार्ड किया लॉन्च

तेल-साबुन के कारोबार में अपनी पकड़ मजबूत करने के बाद बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेदा अब टेलिकॉम सेक्टर में भी उतरने जा रही है, कंपनी ने इसके लिए रविवार को सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL के साथ करार की घोषणा की है।

Written by: Manoj Kumar [Updated:28 May 2018, 7:04 PM IST]
Patanjali to offer Swadeshi sim cards with BSNL with 2GB data and other benefits- India TV Paisa

Patanjali to offer Swadeshi sim cards with BSNL with 2GB data and other benefits

नई दिल्ली। तेल-साबुन के कारोबार में अपनी पकड़ मजबूत करने के बाद बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेदा अब टेलिकॉम सेक्टर में भी उतरने जा रही है, कंपनी ने इसके लिए रविवार को सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL के साथ करार की घोषणा की है। रविवार को हुए कार्यक्रम के दौरान बाबा रामदेव ने BSNL के साथ मिलकर स्वदेशी समृद्धि SIM कार्ड लॉन्च किया है। शुरुआत में सिर्फ पतंजलि के कर्मचारियों को ही यह कार्ड दिया जाएगा, इस कार्ड के तहत 144 रुपए के मासिक रीचार्ज पर फ्री वॉयस कॉलिंग, 2 जीबी डेटा और 100 SMS फ्री दिए जाएंगे।

पूरी तरह लॉन्च किए जाने के बाद पतंजलि की तरफ से इस कार्ड के जरिए कंपनी के प्रोडक्ड्स की खरीदारी पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट भी दिया जाएगा। 144 रुपए के रीचार्ज पर 2 जीडी डेटा के साथ कंपनी की तरफ से दुर्घटना और जीवन बीमा भी दिया जाएगा।

रविवार को बाबा रामदेव की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक दुर्घटना बीमा 2.5 लाख रुपए और जीवन बीमा 5 लाख रुपए का होगा। हालांकि इस बीमा के हकदार तभी होंगे जब दुर्घटना सड़क पर होगी। BSNL की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक पतंजलि के कर्मचारी सिर्फ अपना पहचान पत्र दिखाकर इस कार्ड को खरीद सकते हैं।

Web Title: पतंजली ने BSNL के साथ किया करार, स्वदेशी SIM कार्ड किया लॉन्च
Write a comment
the-accidental-pm-300x100