1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ऑनलाइन मार्केट में एंट्री करेगी पतंजलि आयुर्वेद, फ्लिपकार्ट और अमेजन सहित 8 ई-कॉमर्स कंपनियों से करेगी गठजोड़

ऑनलाइन मार्केट में एंट्री करेगी पतंजलि आयुर्वेद, फ्लिपकार्ट और अमेजन सहित 8 ई-कॉमर्स कंपनियों से करेगी गठजोड़

योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतेजलि आयुर्वेद अब ई-कॉमर्स मार्केट में एंट्री करने के लिए कमर कस चुकी है। इसके लिए पतंजलि आयुर्वेद ने 8 सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों से समझौता करने वाली है।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: January 06, 2018 13:11 IST
Patanjali Ayurveda- India TV Paisa
Patanjali Ayurveda

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद अब ई-कॉमर्स मार्केट में एंट्री करने के लिए कमर कस चुकी है। इसके लिए पतंजलि आयुर्वेद ने 8 सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों से समझौता करने वाली है। आपको बता दें कि इन ई-कॉमर्स कंपनियों में अमेजन और फ्लिपकार्ट भी शामिल हैं। कंपनी के प्रवक्ता एसके तिजारवाला ने कहा है कि पतंजलि आयुर्वेद ने अब ऑनलाइन मार्केट में प्रवेश की तैयारियां कर ली हैं और जल्‍द ही दुनिया की दिग्‍गज ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ एग्रीमेंट होने वाला है।

तिजारावाला ने कहा है कि पतंजलि के उत्पादों की ऑनलाइन शॉपिंग का नया अध्‍याय जल्द ही शुरू होने वाला है। पतंजलि आयुर्वेट के प्रोडक्‍ट्स कई ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर उपलब्‍ध होंगे। इससे पहले 26 दिसंबर को पतंजलि आयुर्वेद ने ऐलान किया था कि अंतरराष्ट्रीय कंपनियों से मुकाबले के लिए उसकी निगाह डायपर सैनिटरी नैपकिन्स के मार्केट पर भी है।

देश की सबसे तेजी से बढ़ रही कंपनियों में शुमार की जाने वाली पतंजलि ने फोर्ब्स मैगजीन की 2017 की सालाना लिस्ट में 19वां स्थान हासिल किया था। इससे पहले कंपनी 45वें स्थान पर रही थी।

Write a comment