1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. पारले ने साउथ के सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन को बनाया फ्रूटी का ब्रांड एंबेस्‍डर, दक्षिण भारत में होगा जोर

पारले ने साउथ के सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन को बनाया फ्रूटी का ब्रांड एंबेस्‍डर, दक्षिण भारत में होगा जोर

बिस्किट एवं पेय पदार्थ निर्माता कंपनी पारले एग्रो ने दक्षिण भारतीय बाजार में पकड़ मजबूत करने के लिए तेलुगू कलाकार अल्लू अर्जुन को अपने प्रमुख ब्रांड 'फ्रूटी' का ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 09, 2018 17:40 IST
frooti- India TV Paisa
frooti

नयी दिल्ली। बिस्किट एवं पेय पदार्थ निर्माता कंपनी पारले एग्रो ने दक्षिण भारतीय बाजार में पकड़ मजबूत करने के लिए तेलुगू कलाकार अल्लू अर्जुन को अपने प्रमुख ब्रांड 'फ्रूटी' का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने आज इसकी जानकारी दी। कंपनी ने बयान में कहा कि वह खुद के विस्तार और 2022 तक 10,000 करोड़ की कंपनी बनाने का लक्ष्य रख है। उसका यह निर्णय इस दिशा में उठाए जा रहे कदमों का हिस्सा है।

पारले एग्रो ने संयुक्त प्रबंध निदेशक और सीएमओ नादिया चौहान ने कहा, "हमारा ध्यान दक्षिण भारत पर है, इसके लिए इस क्षेत्र में विपणन तथा बिक्री और वितरण दोनों मोर्चों पर अभियान आवश्यक हो गया है।"

पारले एग्रो के लिए दक्षिण भारत, उत्तर भारत के बाद दूसरा सबसे ज्यादा योगदान वाला क्षेत्र है। कंपनी ने बयान में कहा कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस क्षेत्र के लिए फ्रूटी के लिए पहले ब्रांड एबेंसडर होंगे और यह दक्षिण भारतीय बाजार में पैर जमाने में मदद करेगा। फ्रूटी के अलावा पारले एग्रो के एप्पी, फ्रूटी फिज्ज, एप्पी फिज्ज, बेली और फ्रियो समेत अन्य ब्रांड हैं।

Write a comment