1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. सिंगापुर में बिकेगा गाय का ताजा दूध, भारत की इस बड़ी कंपनी ने किया ऐलान

सिंगापुर में बिकेगा गाय का ताजा दूध, भारत की इस बड़ी कंपनी ने किया ऐलान

भारत की प्रमुख डेयरी एवं एफएमसीजी कंपनी पराग मिल्क फूड्स लिमिटेड ने सिंगापुर में अपने फार्म-टू-होम प्रीमियम दूध 'प्राइड ऑफ कॉउज' ब्रांड के शुभारंभ की घोषणा की है।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: June 11, 2019 10:31 IST
Parag Milk Foods launches 'Pride of Cows' premium milk brand in Singapore- India TV Paisa

Parag Milk Foods launches 'Pride of Cows' premium milk brand in Singapore

मुंबई। भारत की प्रमुख डेयरी एवं एफएमसीजी कंपनी पराग मिल्क फूड्स लिमिटेड ने प्रीमियम दूध ब्रांड 'प्राइड ऑफ कॉऊज' सिंगापुर के बाजार में उतारा है। डेयरी उत्पाद कंपनी पराग मिल्क फूड्स ने दावा किया है कि वह सिंगापुर के दुग्ध उत्पाद बाजार में कदम रखने वाली भारत की पहली कंपनी है। 

सिंगापुर में गाय का ताजा दूध बेचने वाली पराग मिल्क फूड्स भारत की पहली कंपनी होगी। पराग मिल्क फूड्स लिमिटेड ने मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में इसकी घोषणा की है। कंपनी का कहना है कि विदेशों में गायों के प्रति गर्व और सीधे ताजा दूध सप्लाई किया जाएगा। माल की खेप हवाईमार्ग से वहां पहुंचायी जा रही है और दूध के पैकट होम डिलीवरी के विभिन्न मंचों के माध्यम से वितरित किए जा रहे हैं। 

बताया जा रहा है उपभोक्ताओं को गाय के ताजे दूध की सप्लाई करने के लिए कंपनी दूध को एयरलिफ्ट करके यहां लाएगी। बता दें कि भारत के सबसे बड़े डेयरी फार्म पराग मिल्क फूड्स लिमिटेड का पुणे के पास मंचर में प्लांट स्थित है।  कंपनी पुणे के पास मंचर के अपने संयंत्र से माल सिंगापुर भेज रही है। सिंगापुर एक प्रतिष्ठित देश की श्रेणी में आता है साथ ही दुनिया में सबसे बड़ी प्रति व्यक्ति आय में से एक है। विस्तार के लिए सिंगापुर एक आदर्श क्षेत्र है जहां गायों के उत्पादों का विस्तार किया जा सकता है।

पराग मिल्क फूड्स के अध्यक्ष देवेंद्र शाह ने कहा कि एक विशिष्ट गर्व गायों के उपभोक्ता की विकसित पसंद है और वह ब्रांड के साथ-साथ स्वास्थ्य के प्रति जागरूक है। एक साथ सिंगापुर में ऐसे उपभोक्ताओं की बहुतायत है, हमने वहां विस्तार के लिए एक बड़े अवसर की पहचान की है। शाह ने कहा कि सिंगापुर में ताजे और जैविक दूध की खपत बढ़ने के साथ ही उपभोक्ताओं के मन में स्वास्थ्य को लेकर चिंता पैदा हो गई है। दूध के स्रोत का वे उपभोग करते हैं और इसकी पोषक सामग्री और हम मानते हैं कि इसमें कमी है। 'प्राइड ऑफ कॉउज' शुरू में विभिन्न होम डिलीवरी प्लेटफार्मों के माध्यम से उपलब्ध होगा। शाह ने कहा यह उन उपभोक्ताओं के लिए है जो सेहतमंद जीवनशैली और शुद्ध उत्पादों के उपभोग में विश्वास करते हैं। 

Write a comment