1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ओयो रूम्स ने कॉरपोरेट यात्रियों के लिए अलग सेवा ओयो फॉर बिजनेस पेश की

ओयो रूम्स ने कॉरपोरेट यात्रियों के लिए अलग सेवा ओयो फॉर बिजनेस पेश की

ऑनलाइन बजट होटल बुकिंग सुविधा देने वाली कंपनी ओयो रूम्स ने कारोबारी काम से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए नई सेवा ओयो फॉर बिजनेस शुरु की है।

Dharmender Chaudhary [Published on:27 Jun 2016, 7:12 PM IST]
ओयो रूम्स ने कॉरपोरेट यात्रियों के लिए अलग सर्विस ओयो फॉर बिजनेस की पेश- IndiaTV Paisa
ओयो रूम्स ने कॉरपोरेट यात्रियों के लिए अलग सर्विस ओयो फॉर बिजनेस की पेश

नई दिल्ली। ऑनलाइन बजट होटल बुकिंग सुविधा देने वाली कंपनी ओयो रूम्स ने कारोबारी काम से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए विशेष सुविधाओं से युक्त नई सेवा ओयो फॉर बिजनेस शुरु की है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया, इस सुविधा को शुरु किए जाने से पहले 1600 से अधिक कॉरपोरेटों के साथ इस संबंध में छह माह का प्रयोग किया गया जिसमें पाया गया कि उनके यात्रा संबंधी खर्चों में 30 फीसदी तक की कमी आई है।

कंपनी ने बताया कि उनके इस मॉडल के साथ सिटी बैंक, सोनी, रैनबैक्सी, एल एंड टी एवं आईटीसी लिमिटेड जैसी करीब 4,500 कॉरपोरेट कंपनियां जुड़ गई हैं और देश में बढ़ती कारोबारी गतिविधियों को देखते हुए उसे इस क्षेत्र में अपार विकास की संभावना है।

ओयो फॉर बिजनेस वेबसाइट और मोबाइल एप्लीकेशन दोनों मंचों पर उपलब्ध है। इसके तहत बुक कराए गए कमरों में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, वातानुकूलित कमरे, मुफ्त वाई-फाई, नाश्ता और 24 घंटे ग्राहक सेवा जैसी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। आयो के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी रितेश अग्रवाल ने कहा, हमें पूरा भरोसा है कि ओयो फॉर बिजनेस के माध्यम से निर्बाध आरक्षण करवाना बिजनस यात्रियों के लिए सुविधाजनक होगा।

यह भी पढ़ें- अब गंगटोक और दार्जिलिंग में भी मिलेंगे OYO रूम्‍स, कंपनी ने पूर्वोत्‍तर में की 250 कमरों की पेशकश

यह भी पढ़ें- ओयो रूम्‍स ने रखा भारत से बाहर कदम, मलेशिया में भी शुरू किया अपना ऑपरेशन

Web Title: ओयो रूम्स ने कॉरपोरेट यात्रियों के लिए सेवा ओयो फॉर बिजनेस पेश की
Write a comment